News Nation Logo
Banner

Video: 'किन्ना किन्ना सोना सोना' सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

पंजाबी सॉन्ग 'किन्ना किन्ना सोना सोना' (Kinna Kinna Sona Sona) को सिंगर रानी इंद्राणी शर्मा ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इसका संगीत विशाल भारत ने बनाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Dec 2020, 02:43:01 PM
kinna sona song

पंजाबी सॉन्ग 'किन्ना किन्ना सोना सोना' वीडियो (Photo Credit: फोटो- @Speed Records Youtube video grab)

नई दिल्ली:

क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज हुआ सॉन्ग 'किन्ना किन्ना सोना सोना' (Kinna Kinna Sona Sona) यूट्यूब पर छाया हुआ है. गाने को फेमस गीतकार, लेखक राघवेन्द्र सिंह (Raghvendra Singh) ने लिखा है. पंजाबी सॉन्ग 'किन्ना किन्ना सोना सोना' (Kinna Kinna Sona Sona) को सिंगर रानी इंद्राणी शर्मा ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इसका संगीत विशाल भारत ने बनाया है. इस गाने को यूट्यूब पर 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को दी खास सलाह, Video में नजर आया मजेदार अंदाज

गाने में निखिल पांडे, अंकिता दवे, कुसमिता तिवारी और देवाशीष नेहा ने जबरदस्त एक्टिंग की है. वहीं गाने के लेखक की बात करें तो राघवेन्द्र सिंह (Raghvendra Singh) ने कई फेमस टीवी शो के लिए गीत लिखे हैं. टीवी सीरियल पिया अलबेला, एक श्रृंगार स्वाभिमान, मेरे रंग में रंगने वाली समेत कई शो के लिए गाने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान शादी के लुक्स में ढा रही हैं कहर, आप भी देखें

राघवेन्द्र सिंह (Raghvendra Singh) को "जोगिया", "मलंग", "ओ कान्हा", "रब ने बना दिया", "तीज आयी हरियाली" और "तू प्यार है तो तेरी" जैसे गीतों से पहचान मिली. इसके अलावा बॉलीवुड के मशूहर फिल्म विवाह में भी राघवेंद्र सिंह ने मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था. राघवेन्द्र सिंह (Raghvendra Singh) ने फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया था.

First Published : 28 Dec 2020, 02:26:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.