logo-image

नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को दी खास सलाह, Video में नजर आया मजेदार अंदाज

नीना गुप्ता (Neena Gupta) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी मसाबा (Masaba) के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 28 Dec 2020, 01:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नीना अक्सर लोगों को सलाह देते हुए वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में नीना गुप्ता (Neena Gupta) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी मसाबा (Masaba) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta) बड़े ही मजाकिया अंदाज में मसाबा को एक ऐसी सलाह दे रही हैं जो वो हमेशा से फॉलो करती आई हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान शादी के लुक्स में ढा रही हैं कहर, आप भी देखें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) वीडियो में अपनी  बेटी से कहती हैं, 'आप आज के मॉर्डन लोग जो इतने सारे पैसे खर्च करते हो. 20 से 30 हजार रुपये अपने ऊपर खर्च कर लेते हो या ये सब ग्लूट और पता नहीं क्या- क्या शरीर में करवाते हो. चुपचाप योगा करो. मैं तो बचपन से खुद से करती हूं आज भी करती हूं. मुझे सब पता है ग्लूट और जो भी है. यह सब बकवास है और मॉर्डन जमाने में पैसे बनाने का तरीका है. इस पर मसाबा मुस्कुराते हुए जवाब में कहती है कि मां सिर्फ 2 हजार रुपये की बात है तभी नीना कहती हैं कि क्यों 2 हजार रुपये भी...' 

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने दोस्त संग रिसेप्शन पर लगाए जबरदस्त ठुमके, Video ने मचाई धूम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इस वीडियो को नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. नीना गुप्ता और मसाबा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नीना मैम आप सही कह रही हैं आजकल ये सब पैसे कमाने के तरीके हैं. योगा तो घर में भी हो सकता है.' नीना गुप्ता (Neena Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो  वो अपनी बेटी से साथ एक वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. सीरीज का नाम 'मसाबा मसाबा' था जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. इस वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. मसाबा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) और नीना की बेटी हैं.