logo-image

Priyanka Chopra का न्यू ईयर हुआ Purple, अपनी इस हरकत से सबको चौकाया

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अभिनय और लाइफ को लेकर तो लाइमलाइट में रहती ही हैं, इसी के साथ वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Updated on: 31 Dec 2021, 06:06 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में कोई न कोई चाहे दिवाली हो या क्रिसमस या फिर हो न्यू ईयर हर एक सेलेब्स पहले से ही उस दिन की तैयारियां करने में लग जाते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) देश से दूर विदेश में अपना घर बसा चुकी है. इन दिनों पीसी लॉस एंजलिस में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ रह रही हैं. उन्होंने क्रिसमस में भी बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी और उनकी फिल्म मैट्रिक्स (Matrix) भी लोगों को जमकर पसंद आई थी और इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम को जमकर सराहा गया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं, हर एक युवा के लिए वह एक मिसाल हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव हुई नोरा फतेही

कम उम्र में मिस वर्ल्ड ( Miss World) का ताज अपने सर पर सजाने वाली और बॉलीवुड की दुनिया में अपना दबदबा रखने वाली प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) ने अपनी पहचान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बनाई है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अभिनय और लाइफ को लेकर तो लाइमलाइट में रहती ही हैं, इसी के साथ वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

लॉस एंजलिस के घर की झलक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया पर एक कमाल की फोटो शेयर की जिसमें वो अपने लॉस एंजलिस के घर में नजर आ रही हैं. लुक की बात करें तो उनका लुक एकदम सिंपल है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस झूले पर बैठकर अपने पति निक ( Nick) के साथ बेहद खुश नज़र आ रहीं हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पर्पल कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई है साथ ही में उन्होंने मैच करते हुए प्यारे से शूज पहने हैं. प्रियंका ने कुछ दिनों पहले क्रिसमस पर अपने पति निक जोनास के साथ भी रोमांटिक फोटो शेयर की थी और दिवाली के मौके पर वो घर में पूजा करती हुई नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की Tanhaji के साथ इन फिल्मों ने बनाए रखा जनता पर अपना दबदबा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जब प्रियंका ने अपने नाम के आगे से जोनास सरनेम हटाया था जिसके बाद से खबरें आई थी कि निक और प्रियंका का तलाक होने वाला है, हालांकि प्रियंका की मां ने भी और प्रियंका ने ये खबर जूठी बताई थी, कहा था कि ये सब एक अफवाह है.