logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर ने ट्रेडिशनल लुक से मचाया तहलका, देखें Photos

प्रिया प्रकाश के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अदाएं देखने लायक हैं

Updated on: 25 Aug 2021, 05:46 PM

highlights

  • प्रिया प्रकाश वारियर ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट
  • प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. प्रिया प्रकाश के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अदाएं देखने लायक हैं. प्रिया प्रकाश वारियर साउथ में अपना सिक्का जमाने के बाद जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' से बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसर को सजा नहीं मिला इनाम, CISF ने किया ये ट्वीट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier)

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट पोस्ट किया है, जिसमें वो डार्क ग्रीर रंग के सूट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में प्रिया प्रकाश की अदाएं भी कमाल लग रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इससे पहले प्रिया प्रकाश ने गोल्डन रंग का लहंगा पहने हुए तस्वीरें शेयर की थीं.  तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर बालों में गजरा और बड़ी सी बिंदी लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रिया प्रकाश वारियर ने ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier)

यह भी पढ़ें: फिटनेस में सभी को मात देती हैं उर्वशी रौतेला, ये है एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) हाल ही में रूस से अपनी फिल्म की शूटिंग कर के लौटी हैं. रूस में जहां प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)  ने दोस्तों के साथ खूब इंजॉय भी किया. प्रिया प्रकाश वारियर की क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'लव हैकर्स' को रूस में शूट किया गया. फिल्म में प्रिया मुख्य किरदार निभा रही हैं. साइबर क्राइम से संबंधित इस फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर साइबर क्रिमिनल्स का शिकार बन जाती हैं, और फिर वह उनसे जूझती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. इस फिल्म के ट्रेलर से ही वो छा गई थीं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक आंख के इशारे ने सबका दिल जीत लिया था.