News Nation Logo
Banner

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसर को सजा नहीं मिला इनाम, CISF ने किया ये ट्वीट

इस बात पर अब CISF (सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्सेज) ने ट्वीट कर बताया है कि अफसर को सजा नहीं बल्कि इनाम दिया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Aug 2021, 01:55:19 PM
salman khan

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले ऑफिसर को मिला इनाम (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram video grab)

highlights

  • सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसर को मिला इनाम
  • सलमान रूस में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं
  • सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी रूस में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ ऑफिसर (CISF Officer) पिछले दिनों सुर्खियों में आ गए थे. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही थी कि सिक्योरिटी प्रोटोकॉल फॉलो करने की बात कहने वाले CISF अफसर को सजा मिली है. लेकिन इस बात पर अब CISF (सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्सेज) ने ट्वीट कर बताया है कि अफसर को सजा नहीं बल्कि इनाम दिया गया है. दरअसल, बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलमान को एयरपोर्ट पर बिना चेकिंग करवाए अंदर जाते हुए एक ऑफिसर ने रोक लिया था. 

यह भी पढ़ें: फिटनेस में सभी को मात देती हैं उर्वशी रौतेला, ये है एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

CISF (सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्सेज) की तरफ से इस खबर के बारे का खंडन करते हुए लिखा, 'इस ट्वीट में दी गई जानकारी गलत और निराधार है. जबकि सच्चाई यह है कि अपनी ड्यूटी से मुस्तैदी से निभाने के लिए संबंधित ऑफिसर को अपने शानदार प्रोफेशनलिज्म के लिए पुरस्कार दिया गया है.' इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट करते हुए सीआईएसएफ ऑफिसर की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि जब सलमान खान का एयरपोर्ट वीडियो वायरल हुआ था तो खबर आई थी कि ऐसा करने पर अफसर का फोन जब्त कर लिया गया ताकि वह किसी से बात न कर सके. इस खबर को सीआईएसफ ने अब निराधार बताया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि सलमान खान 19 अगस्त को अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुए हैं. एयरपोर्ट से  सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे. फिल्म 'टाइगर 3' के बारे में बात करें तो फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर रॉ एजेंट 'टाइगर' और पाकिस्तानी जासूस जोया के रूप में दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म में इमरान हाशमी  विलेन का किरदार निभाएंगे. यह भी कहा जा रहा था कि इमरान ने भी फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं बीते दिनों खबरें आ रही थीं की इस फिल्म में सलमान खान के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें को इमरान इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. रूस में सलमान के साथ कैटरीना भी शूटिंग के लिए गई हुई हैं.

First Published : 25 Aug 2021, 01:51:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

CISF Officer Salman Khan