logo-image

फिटनेस में सभी को मात देती हैं उर्वशी रौतेला, ये है एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

फिटनेस के अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं

Updated on: 25 Aug 2021, 12:29 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं
  • वीडियो में उर्वशी जिम में मेहनत करती नजर आ रही हैं
  • उर्वशी रौतेला फैंस को फिटनेस गोल्स देती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी बेहिसाब खूबसूरती और फिटनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. फिटनेस के अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं. हाल ही में उर्वशी ने येलो कलर के शॉर्ट्स और लॉन्ग जैकेट में एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्वशी का स्टाइलिस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. स्टाइल के अलावा उर्वशी अक्सर अपने फैंस को फिट रहने के लिए गोल्स देती रहती हैं. उर्वशी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फिटनेस वीडियो हैं जो किसी को भी इंस्पायर कर सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे उर्वशी का फिटनेस सीक्रेट.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एलर्ट रहती हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिट रहने के लिए उर्वशी जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने येलो कलर के जिमवेयर में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें  वो टफ वर्कआउट करतीं नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: मोनालिसा पति संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम, एक्ट्रेस का बिकिनी लुक हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला की फिटनेस को भी देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. उर्वशी अपनी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर को मेंटेन रखने के लिए जिम में काफी मेहनत करती हैं. इस वीडियो में देखिये उर्वशी का वर्कआउट...

यह भी पढ़ें: फिटनेस फ्रीक कैटरीना कैफ ऐसे रखती हैं अपनी सेहत का ख्याल, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिम में पसीना बहाने के अलावा अपनी डाइट पर भी ध्यान देती हैं. फिटनेस फ्रीक उर्वशी रौतेला अपनी फिटनेस को लेकर समझौता करना पसंद नहीं करतीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी अपने दिन की शुरूआत पानी के साथ करती हैं और वर्कआउट के बाद उर्वशी प्रोटीन शेक जरूर पीती हैं. इसके साथ ही उर्वशी क फूड, स्वीट और तले-भुने खाने से खुद को दूर रखती हैं. उर्वशी रौतेला मौसमी फलों, नट्स और नारियल पानी को अपने खाने में शामिल करती हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश'  में नजर आएंगी. इस सीरीज में उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में भी हैं.