logo-image

Release : अब फिर से बनेगी Adipurush! इस दिन होगी रिलीज

'बाहुबली' फेम प्रभास और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी बज बना हुआ है.

Updated on: 07 Nov 2022, 10:27 AM

highlights

  • ये होगी 'आदिपुरुष' नई रिलीज डेट
  • साउथ एक्टर प्रभास ने दी जानकारी
  • फिल्म के दोबारा बनने के लग रहे कयास

नई दिल्ली:

'बाहुबली' फेम प्रभास और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी बज बना हुआ है. लेकिन इसकी वजह पॉजीटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव है. फिल्म का टीजर देख लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया के अलावा स्टारकास्ट को कुछ नहीं मिला. इस बीच हाल ही में फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है और अगले साल गर्मियों में इसे रिलीज किए जाने की प्लानिंग की जा रही है. ऐसे में लोगों ने फिल्म के दोबारा बनने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- Release : Adipurush के मेकर्स ने माना- धर्म नहीं बचा पाएगा फिल्म की लाज!

आपको बता दें कि प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'आदिपुरुष एक फिल्म नहीं है, बल्कि भगवान श्रीराम के भक्ति और हमारी संस्कृति और इतिहास के प्रति हमारा फर्ज है. दर्शकों को पूरी तरह से विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए टीम को फिल्म पर काम करने की जरूरत है, जिसके लिए हमें और समय चाहिए. आदिपुरुण अब 16 जून, 2023 को रिलीज होगी.'

यह भी पढ़ें- Adipurush : दाढ़ी वाले Ram किए गए स्वीकार, लेकिन मूंछ वाले Prabhas का लोगों ने किया बहिष्कार

जिसके बाद श्रीराम से जुड़े दोहे के साथ उन्होंने आगे लिखा, 'हम ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिस पर भारत को गर्व हो. आपको समर्थन, प्यार और आशीर्वाद हमें आगे बढ़ने में मदद करेगा.' आपको बता दें कि इसे प्रभास ने जरूर शेयर किया है. लेकिन ये शब्द फिल्ममेकर ओम राउत के हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आने के बाद लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि टीजर रिलीज के बाद नेगेटिव रिस्पॉन्स देखकर अब फिल्म फिर से बनाई जाएगी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'डर गए.' इसके अलावा कुछ लोगों ने ट्रोलिंग के बाद ये फैसला लेने के लिए फिल्म की टीम का समर्थन किया है. साथ ही उनकी तारीफ भी की है.