News Nation Logo

Adipurush : दाढ़ी वाले Ram किए गए स्वीकार, लेकिन मूंछ वाले Prabhas का लोगों ने किया बहिष्कार

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 06 Oct 2022, 01:30:26 PM
prabhas

प्रभास के बियर्ड लुक पर मचा बवाल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Prabhas Adipurush teaser) का टीजर हाल ही में आउट किया गया. लेकिन रिलीज के साथ ही चारों ओर से इस फिल्म को ट्रोलिंग और विरोध का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म पर गलत कास्टिंग, कॉपी किए जाने (Adipurush accused of copying) और फिल्म के नाम पर महाकाव्य रामायण का मजाक बनाए जाने जैसे कई आरोप लग रहे हैं. जिसकी वजह से ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा फिल्म में राम का किरदार निभाने वाले प्रभास को दाढ़ी वाले लुक (Prabhas beard look as ram) में देखकर भी लोगों ने काफी खरी-खोटी सुनाई है. इस बीच लोगों के मन में ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर जब फिल्म 'आरआरआर' में राम चरण (Ram Charan beard look in RRR) का बियर्ड लुक स्वीकार किया गया, तो अब प्रभास को इस तरह देख उनके लुक का बहिष्कार क्यों किया जा रहा है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Movies : Prabhas के लिए 'Bahubali' लेकर आयी 'पनौती', नहीं दे पा रहे हिट!

गौरतलब है कि फिल्म 'आरआरआर' में राम के किरदार में दिखे राम चरण भी दाढ़ी-मूंछ में दिखाई दिए थे. उस फिल्म के लिए एक्टर को काफी सराहना मिली थी. वहीं, उनके लुक पर भी किसी तरह के कोई सवाल नहीं खड़े किए गए थे. लेकिन अब जब सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रभास को इस अवतार में देखा, तो उन्हें ये बिल्कुल भी हजम नहीं हो रहा है. ऐसे में तरह-तरह के सवाल उठाए जाने के साथ-साथ फिल्म को प्रतिबंधित किए जाने की मांग की जा रही है. 

आपको बता दें कि इसके अलावा 'ओम राउत' के निर्देशन में बनी इस फिल्म पर कॉपी (Prabhas poster is copied!) किए जाने के भी आरोप लग रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी में प्रभास का पोस्टर वानर सेना स्टूडियोज द्वारा तैयार किए गए भगवान शिव के आर्टवर्क जैसा है. हालांकि, फिलहाल इस पर मेकर्स की किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. 

वहीं, इसके अलावा अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने फिल्म को तत्काल प्रभाव से बैन (Ayodhya Ram Mandir chief priest on Adipurush ban) किए जाने की मांग की है. उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “मैंने आदिपुरुष का ट्रेलर देखा है. इसमें आपत्तिजनक सीन हैं. हनुमान जी को चमड़ा पहने दिखाया गया है, जबकि देवता की वेशभूषा शास्त्रों में अलग है... ये ऐसे दृश्य हैं, जो धार्मिक भावनाओं को आहत करते हैं. फिल्म से ऐसे सभी सीन हटाने के लिए मैं ओम राउत को लेटर लिख रहा हूं. अगर नहीं हटाया गया तो हम कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे."

First Published : 06 Oct 2022, 01:30:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.