logo-image

Release : Adipurush के मेकर्स ने माना- धर्म नहीं बचा पाएगा फिल्म की लाज!

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' अपने टीजर रिलीज (Adipurush teaser) के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है.

Updated on: 31 Oct 2022, 01:08 PM

highlights

  • 'आदिपुरुष' संक्रांति पर नहीं होगी रिलीज
  • गर्मियों में रिलीज किए जाने की है तैयारी
  • रिलीज डेट आगे बढ़ने की है ये वजह!

नई दिल्ली:

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान, कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' अपने टीजर रिलीज (Adipurush teaser) के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है. लेकिन इसकी वजह पॉजीटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव है. क्योंकि लोगों को फिल्म का वीएफएक्स (Adipurush vfx) बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. साथ ही लोगों ने इसकी स्टार कास्ट (Adipurush starcast) पर भी सवाल उठाया है. इस बीच हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट (Adipurush release postponed) में फेरबदल की बात सामने आयी है. जिसके बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि ये फिल्म अगले साल मकर संक्रांति (Adipurush release on Sankranthi) के मौके पर यानी 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि इसे गर्मियों में रिलीज (Adipurush release in summer 2023) किए जाने की तैयारी चल रही है. हालांकि, अभी तक कोई तारीख सामने नहीं आयी है. साथ ही आपको बता दें कि अभी इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट भी नहीं आयी है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस हफ्ते इसको लेकर जानकारी साझा कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आपको बता दें कि फिलहाल इसकी रिलीज डेट (Adipurush release date) को आगे बढ़ाने की वजह अन्य फिल्मों की रिलीज को बताया जा रहा है. जो संक्रांति के मौके पर ही रिलीज होने वाली हैं. इस लिस्ट में साउथ एक्टर विजय की फिल्म 'वारिसू' और चिरंजीवी- रवि तेजा की अनटाइटल्ड फिल्म का नाम शामिल है. इसके अलावा नेटिजन्स ने अलग तरह का कारण बताया है. उनका कहना है कि संक्रांति पर रिलीज करने के बाद भी 'आदिपुरुष' अच्छी कमाई नहीं कर पाएगी. इसी वजह से मेकर्स इसे आगे की डेट पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. खैर, कारण जो भी हो, लेकिन अब ये फिल्म 'संक्रांति' के मौके पर रिलीज नहीं होगी! जिस वजह से उनके फैंस में थोड़ी निराशा जरूर है.