logo-image

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को Supreme Court से मिली राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों के मामले में आने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कई दिनों तक सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी

Updated on: 15 Dec 2021, 12:42 PM

highlights

  • राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत
  • 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक
  • अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने जमानत पर बाहर राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी पर 4 हफ्ते की रोक लगाते हुएमहाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया है. राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. अश्लील वीडियो के मामले में फंसे राज कुंद्रा की नवंबर में अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. जिसके बाद राज कुंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. 

यह भी पढ़ें: एक फ्रेम में दिखे 'ही-मैन' और Sachin Tendulkar, अचानक हुई मुलाकात

अश्लील वीडियो के मामले में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 60 दिन जेल में बिताने के बाद 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली थी. राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. मलाड पश्चिम में पुलिस ने एक बंगले पर छापा मारकर ऐप पर अश्लील सामग्री प्रसारित किए जाने के मामले का भंडाफोड़ किया था, जहां एक बंगले में अश्लील वीडियो की शूटिंग भी की जा रही थी. इस सिलसिले में पांच आरोपियों के खिलाफ 5 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों के मामले में आने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कई दिनों तक सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी. हालांकि बाद में शिल्पा ने सोशल मीडिया पर वापसी भी की और ट्रोलर्स को जवाब भी दिया. जिस दौरान राज कुंद्रा जेल में थे, उस वक्त शिल्पा वैष्णों देवी के दर्शन के लिए भी गई थीं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के काम की बात करें तो आने वाले समय में शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी.