News Nation Logo
Banner

Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल

ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो चुकी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक सभी शामिल हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Dec 2021, 11:00:17 AM
nora fatehi

Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल (Photo Credit: @BEST Vs BEST Youtube video grab)

highlights

  • नोरा फतेही के डांस को फैंस पसंद करते हैं
  • नोरा अक्सर ही लाइव परफॉर्मेंस देती हैं
  • नोरा आखिरी बार 'कुसु कुसु' में नजर आई थीं

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में अपने डांस और एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोरने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. नोरा के डांस करने की स्टाइल लोगों को काफी पसंद आती है. जब भी नोरा का कोई आइटम नंबर रिलीज होता है तो वो यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर होता है. नोरा अपनी फिल्मों और डांस वीडियो को प्रमोट करने के लिए अक्सर पब्लिक की डिमांड पर लाइव डांस भी करती हैं जिसे देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते हैं. लेकिन कभी-कभी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसकी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है. हम बात कर रहे हैं Oops Moment की जिसकी चपेट में कोई भी एक्ट्रेस या एक्टर आ ही जाते हैं.

यह भी पढ़ें: विक्ट्रीना के घर से आ रही आवाजें अभी नहीं होंगी बंद, अनुष्का की मुश्किल नहीं होगी कम!

नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कई बार Oops Moment का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नोरा किसी पार्क में अपने फैंस की डिमांड पर लाइव परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं मगर डांस के बीच में ही उनकी ड्रेस ऊपर हो जाती है और उनके अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. नोरा डांस के दौरान लगातार ही अपनी ड्रेस संभालती नजर आईं लेकिन फिर भी वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं. 

ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो चुकी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में करीना कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक सभी शामिल हैं. एक्ट्रेसेस को अक्सर ही अपनी ड्रेस को लेकर ऐसी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग दिए हैं. नोरा को पहचान 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे स्पेशल सॉन्ग से मिली थी. एक्टिंग की बात करें तो आखिरी बार नोरा फिल्म भुज में नजर आई थीं. वहीं नोरा फतेही का आखिरी डांस वीडियो 'सत्यमेव जयते 2' का स्पेशल सॉन्ग 'कुसु कुसु' था.

First Published : 15 Dec 2021, 11:00:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.