logo-image

विक्ट्रीना के घर से आ रही आवाजें अभी नहीं होंगी बंद, अनुष्का की मुश्किल नहीं होगी कम!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ हनीमून से वापस आ गए हैं. इस बीच मामले में नई अपडेट आ रही है कि विक्ट्रीना अपने नए घर में शिफ्ट नहीं होने जा रहे हैं. दोनों का एक वीडियो सामने आने के बाद ये चर्चा तेज हो गई है.

Updated on: 14 Dec 2021, 07:25 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal)-कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने हनीमून से वापस मुंबई लौट आए हैं. सपनों की नगरी में लैंड होते ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिस दौरान दोनों ने कैमरे के सामने जमकर पोज़ दिए. वहीं, पैपराजी भी कपल का एक भी मूमेंट कैप्चर करने से चूका नहीं. लेकिन अब दोनों को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है कि वे अपने नए घर में शिफ्ट नहीं होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी पड़ोसन यानी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मुश्किलें कम नहीं होने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वे शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होंगे. जिसको लेकर उनकी नई पड़ोसन और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो खुश है कि वे जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे, जिससे उन्हें अब और कंस्ट्रक्शन की आवाजें नहीं सुननी पड़ेंगी. लेकिन हाल ही में सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि विक्की-कैटरीना की कार सीधे उनके पुराने अंधेरी वाले घर जा रही है. जहां कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का गृह प्रवेश होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि फिलहाल ये न्यूली वेड कपल अपने नए घर में शिफ्ट नहीं होने जा रहा है. हालांकि, फिलहाल इसको लेकर कपल की तरफ से किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खैर, अगर बात करें विक्ट्रीना (Victrina) की तो शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बिल्कुल सुहागन के लुक में नज़र आई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर का सूट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहना हुआ है. वहीं, विक्की ऑफ व्हाइट शर्ट और बेज पैंट में दिख रहे हैं. पैपराजी के सामने पोज़ देते हुए दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है. कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने खूबसूरत कमेंट्स की भरमार लगा दी है.