logo-image

एक फ्रेम में दिखे 'ही-मैन' और Sachin Tendulkar, अचानक हुई मुलाकात

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' (Sholay) में वीरू की भूमिका निभाई थी, वहीं वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag ) को भी प्यार से वीरू बुलाया जाता है.

Updated on: 15 Dec 2021, 12:15 PM

highlights

  • धर्मेंद्र ने सचिन के साथ शेयर की तस्वीर
  • दोनों की मुलाकात हवाई जहाज में हुई
  • धर्मेंद्र फिल्म 'अपने' में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) 86 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैंस भी धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ खास जुड़ाव महसूस करते हैं. लेकिन हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के लोग काफी खुश हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बॉलीवुड के ही-मैन और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं नोरा फतेही, डांस परफॉर्मेंस का Video वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहाज में मुलाकात हो गई. सचिन जब-जब मिला मुझे हमेशा मेरा प्यारा बेटा बन के मिला. जीते रहो. लव यू सचिन.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

वहीं सचिन तेंदुलकर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'आज सबसे बड़े 'वीरू', धर्मेंद्र जी के साथ मुलाकात हुई. वीरूओं की बात ही अलग है! सभी उनके फैन हैं... क्या कहता है वीरू (वीरेंद्र सहवाग). धर्मेंद्र और सचिन के इस पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आज तो दिन बन गया.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत तस्वीर.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

धर्मेंद्र ने 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' में वीरू की भूमिका निभाई थी, वहीं वीरेंद्र सहवाग को भी प्यार से वीरू बुलाया जाता है. धर्मेंद्र (Dharmendra) आने वाले समय में फिल्म 'अपने' में अपने बेटों के साथ नजर आएंगे. फिल्म का दर्शकों को इंतजार है. धर्मेंद्र के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने 2 शादियां रचाई हैं. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था. धर्मेंद्र (Dharmendra) की 4 बेटियां और दो बेटे हैं. हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना तो लाइमलाइट में रहती है लेकिन पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटियां अजेता और विजेता खुद को इस लाइमलाइट की दुनिया से दूर रखती हैं.