logo-image

चकनाचूर हुए फैंस के दिल, पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ बीते दिनों सात फेरे लिए. पूनम ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं

Updated on: 11 Sep 2020, 04:52 PM

नई दिल्ली:

अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने लाखों फैंस का दिल तोड़ते हुए शादी कर ली है. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ बीते दिनों सात फेरे लिए. पूनम ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) जहां शादी के दौरान लहंगे में दिखाई दे रही हैं वहीं सैम ने शेरवानी पहन रखी है.

यह भी पढ़ें: चिरंजीवी ने शेयर किया ऐसा लुक कि बेटा ही पहचान नहीं पाया, कही ये बात

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे (Poonam Pandey) तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं.' सोशल मीडिया पर पूनम के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) और सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने जुलाई में सगाई की थी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के बहाने अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर के बीच सोशल मीडिया वॉर

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

View this post on Instagram

Mr & Mrs Bombay

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीर में दोनों ही पार्टी मूड में नजर आ रहे हैं. सैम ने कैप्शन में लिखा, मिस्टर और मिसेज बॉम्बे. तस्वीर देखने से साफ है कि ये मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर है.

इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पूनम पांडे की पहचान बेहद बोल्ड एक्ट्रेस की है. फिल्‍म नशा से पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' ( The Journey Of Karma) में वह शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्‍म में भी पूनम ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे.