logo-image

चिरंजीवी ने शेयर किया ऐसा लुक कि बेटा ही पहचान नहीं पाया, कही ये बात

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने पूरी तरह से सिर को शेव और ब्लैंक चश्मा पहने हुए तस्वीर शेयर की है जिसपर अब सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं

Updated on: 11 Sep 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने अपने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर के फैंस को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं. चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने पूरी तरह से सिर को शेव और ब्लैंक चश्मा पहने हुए तस्वीर शेयर की है जिसपर अब सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे राम चरण ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के बहाने अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर के बीच सोशल मीडिया वॉर

View this post on Instagram

#UrbanMonk Can I think like a monk?

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela) on

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'क्या मैं एक मंक की तरह सोच सकता हूं.' इस पर कमेंट करते हुए उनके बेटे राम चरण ने लिखा, 'अप्पा, ये मैंने क्या देख लिया?' तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: रोल देने के बहाने साजिद खान ने रखी थी कपड़े उतारने की शर्त, इस मॉडल का बड़ा आरोप

View this post on Instagram

తాను..నేను. కాలం మారినా...దేశం మారినా ... #LockdownTimes

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela) on

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान चिरंजीवी (Chiranjeevi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे और फैंस के साथ कभी तस्वीरें और कभी कुकिंग स्किल्स के वीडियो शेयर करते हुए नजर आए. 22 अगस्त 1955 को आंध्र-प्रदेश में जन्में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. चिरंजीवी (Chiranjeevi) का असली नाम 'कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद' है. चिरंजीवी 90 के दशक में देश में सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टार थे. एक बार तो उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी पीछे छोड़ दिया था.