logo-image

कोरोना से संक्रमित हुईं पूजा हेगड़े, खुद को किया होम क्वारंटीन

फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है

Updated on: 26 Apr 2021, 10:35 AM

highlights

  • कोरोना वायरस की चपेट में आईं पूजा हेगड़े
  • पूजा हेगड़े ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. बड़े-बड़े शहरों के अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और कोरोना दवाओं की भारी कमी सामने आ रही है. हर एक इंसान इस कोरोना से परेशान है और दया की गुहार लगा रहा है. देश के की शहरों में कोरोना मरीजों की संख्या इतनी हो गई है कि अस्पताल में बेड्स भी नहीं मिल पा रहे हैं. इसके साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर भी कम पड़ गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अब फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें: Oscars 2021: Nomadland बनी बेस्ट फिल्म, देखें ऑस्कर अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सभी को हैलो, आप सभी को ये सूचना देना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और मैं सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं. मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन हूं. मैं प्रार्थना करती हूं जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करवा लें. फिलहाल मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं. कृपया घर पर हैं, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.' पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ये भी पढ़ें-  करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, बिक सकता है धर्मा प्रोडक्शन

पूजा हेगड़े के इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर #PoojaHegde ट्रेंड कर रहा है. देशभर में फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बचना आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के लिए भी मुश्किल हो रहा है. टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं. पूजा हेगड़े के काम की बात करें तो वह आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा पूजा हेगड़े जल्द ही अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म राधे- श्याम में नजर आएंगी. राधे श्याम के अलावा पूजा हेगड़े, रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगी. फिल्म सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं.