News Nation Logo
Banner

करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, बिक सकता है धर्मा प्रोडक्शन

पिछले साल अक्टूबर के महीने में ये खबर सामने आई थी की LYCA प्रोडक्शन अब बॉलीवुड फिल्मों को भी प्रोड्यूस करेगा. इन दोनों प्रोडक्शन के बीच 5 बड़ी फिल्मों को बनाने की बात हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Apr 2021, 06:32:31 PM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: फोटो- @karanjohar Instagram)

highlights

  • धर्मा प्रोडक्शन और लाइका प्रोडक्शन के बीच पिछले साल हुआ था करार
  • दोनों प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर 5 फिल्में बनाने की डील की थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का बुरा वक्त शायद शुरू हो गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन को बाहर किया था. और उनको धर्मा प्रोडक्शन में बैन कर दिया था. अब उनका धर्मा प्रोडक्शन बिकने की कगार पर आ गया है. जानकारी के मुताबिक लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) और धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के बीच करार टूटने की नौबत आ गई है. इतना ही नहीं लाइका प्रोडक्शन ने 5 फिल्मों में साथ काम करने की डील भी तोड़ दी है. यदि ये खबर सही साबित हुई तो करण जौहर को तगड़ा झटका लगा है, और हो सकता है कि उनको धर्मा प्रोडक्शन को बंद भी करना पड़ जाए. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भारी पड़ी पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला से दोस्ती, दर्ज हुई FIR

पिछले साल अक्टूबर के महीने में ये खबर सामने आई थी की LYCA प्रोडक्शन अब बॉलीवुड फिल्मों को भी प्रोड्यूस करेगा. LYCA प्रोडक्शन ने करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के साथ फिल्म बनाने की सोची थी. इन दोनों प्रोडक्शन के बीच 5 बड़ी फिल्मों को बनाने की बात हुई थी. दोनों प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 2.0 बनाई थी. धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म का हिंदी वर्जन प्रोड्यूस किया था. वहीं अब खबर है कि इन दोनों प्रोडक्शन के बीच का करार टूटने वाला है. बताया जा रहा है कि लाइका कंपनी ने करण जौहर के साथ हुई इस डील से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दो प्रोडक्शन हाउस के बीच डील हुई है. पोर्टल के सूत्र के हवाले से कहा गया था, 'लाइका प्रोडक्शंस ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ डील को तोड़ दिया है. हालंकि इस डील के खत्म होने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है.' रिपोर्ट्स में यह दावा किया है कि करण जौहर इस समय मार्किट से फंडिंग उठाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखने के बाद कोई भी करण जौहर के साथ निवेश करने के लिए तैयार नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- व्हाइट ड्रेस में उर्वशी रौतेला का नया अंदाज, ग्लैमरस Video हुआ वायरल

वहीं लाइका प्रोडक्शंस ने कहा है कि निर्माता निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्मों में निवेश करने का उनका वादा अपनी जगह कायम है. लाइका के मुताबिक इस बारे में दोनों कंपनियों की वार्ता अब भी जारी है और इस बारे में जल्द ही सौदा पक्का हो जाएगा. कंपनी ने माना कि इस बारे में अभी तक कोई डील फाइनल नहीं हुई है. पिछले साल के आखिर में इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों कंपनियां एक साथ पांच फिल्मों का निर्माण करने वाली हैं.

First Published : 25 Apr 2021, 06:32:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो