logo-image

व्हाइट ड्रेस में उर्वशी रौतेला का नया अंदाज, ग्लैमरस Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रेड कलर की चमचमाती कार के साथ नजर आ रही हैं

Updated on: 24 Apr 2021, 08:47 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में उर्वशी रौतेला की अदाएं देखने लायक हैं
  • उर्वशी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

 

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)रेड कलर की चमचमाती कार के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर लगता है कि ये दुबई का है.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने शेयर किया 'राधे' के फर्स्ट सॉन्ग 'सीटी मार' का पोस्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ फैंस उर्वशी के लुक्स और कार दोनों की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए तो उर्वशी से कार का दाम भी पूछ दिया. यूजर ने लिखा, 'उर्वशी मैम कार तो शानदार है... ये कितने की आएगी. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'उर्वशी मैम आप बेहद ही खूबसूरत हैं और आपके पीछे नजर आ रही कार के क्या ही कहने.' बता दें कि वीडियो में उर्वशी रेड कलर की चमचमाती कार के साथ रेत में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने पीपीई सूट पहनकर खरीदी सब्जी, Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो जल्द ही वह तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्मों के साथ-साथ उर्वशी कई एलबम "लव डोज", "बिजली की तार" और सबसे हाल ही में "एक लड़की भीगी भागी सी" से भी लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. उर्वशी को अपनी छाप लोगों पर छोड़ना उन्होंने बखूभी आता है और इस बार उर्वशी बॉलीवुड के बाद तमिल इंडस्ट्री की ओर रुख कर चुकी है जहाँ पर वो अपने दक्षिण फैंस को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की कहानी मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है.