logo-image

श्रेया घोषाल के यूट्यूब पर हुए 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स, सिंगर ने ऐसे मनाया जश्न

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की गिनती बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में होती है.  श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने अपने गानों के बल पर चार राष्ट्रीय पुरस्कारों समेत ढेरों अन्य पुरस्कार हासिल किए हैं

Updated on: 28 Jan 2021, 01:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के यूट्यूब चैनल पर 10 लाख सब्सक्राइबर्स हो गए हैं, जिसका श्रेया जश्न मना रही हैं. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए बुधवार को ट्विटर का सहारा लिया. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने ट्वीट में लिखा, 'इसको बनाने के लिए एसजीएन को बहुत धन्यवाद. यूट्यूब पर अब 10 लाख सब्सक्राबर्स हो गए हैं.' श्रेया के इस ट्वीट पर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: 'MayDay' की शूटिंग के पहले दिन नर्वस हुए अमिताभ बच्चन तो रकुल ने किया ये Tweet

एक यूजर ने लिखा, 'इसको पढ़ कर सुपर एक्साइटेड हुआ. कई और स्वतंत्र संगीत हमें पिघलाने के रास्ते पर हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'क्या आप यूट्यूब पर लाइव आ सकती हैं प्लीज दीदी. हैशटैग 1 मिलियन.' श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी नए सिंगल अंगना मोरे का मोशन पोस्टर जारी किया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन के बाद अब होगी श्रद्धा कपूर की शादी! शक्ति कपूर ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

बता दें कि श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की गिनती बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में होती है.  श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने अपने गानों के बल पर चार राष्ट्रीय पुरस्कारों समेत ढेरों अन्य पुरस्कार हासिल किए हैं. श्रेया ने महज 4 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को पहचान सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा' से मिली. श्रेया घोषाल को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में गाए गाने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल में पैदा हुईं श्रेया घोषाल कई सिंगिंग रियलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं.