logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

वरुण धवन के बाद अब होगी श्रद्धा कपूर की शादी! शक्ति कपूर ने कही ये बात

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कई बार अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shreshtha) के साथ स्पॉट की गई हैं जिसके बाद से खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Updated on: 28 Jan 2021, 11:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में हुई एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद अब श्रद्धा कपूर की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कई बार अपने बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shreshtha) के साथ स्पॉट की गई हैं जिसके बाद से खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस मामले में श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का भी रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने दोनों के रिलेशनशिप पर अपनी राय रखी. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने कहा, ' मुझे कोई ऐतराज नहीं कि श्रद्धा किसे अपना लाइफ पार्टनर चुनती है.' इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने बताया कि वह रोहन श्रेष्ठा और श्रद्धा के रिलेशन से अंजान हैं, साथ ही उन्हें यह भी नहीं मालूम कि दोनों एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं भी या नहीं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने अदाओं से लूटा फैंस का दिल, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shreshtha) बचपन से दोस्त हैं दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. शक्ति कपूर ने यह भी कहा कि रोहन बहुत अच्छा लड़का है, वह बचपन से ही हमारे घर आता है. श्रद्धा ने मुझे नहीं बताया कि वह उससे शादी करने का प्लान कर रही है. बीते साल भी श्रद्धा-रोहन की खबरें सामने आई थीं. वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार श्रद्धा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में श्रद्धा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.