logo-image

Urfi Javed की इस पोस्ट से घबरा गए लोग, गले में फांसी देखकर हुए हैरान

बिगबॉस के बाद उर्फी जावेद ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो काफी हैरान करने वाला है. 

Updated on: 03 Jul 2022, 01:10 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया काफी पॉपुलर उर्फी जावेद हमेशा अपने स्टाइल और लुक्स से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनके साथ कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जो सबका ध्यान उनकी तरफ ले ही जाता है. बिगबॉस के बाद उर्फी जावेद ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं.  लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वो काफी हैरान करने वाला है. उर्फी जावेद ने हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी.  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है.  

यह भी पढ़ें- शादी करना और एक्टर बनने को सबसे बड़ी बेफ़कूफी मानते हैं Ayushman Khurana

उर्फी के ये पोस्ट लिखने के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं.  उर्फी को जहां पहले सिर्फ धमकियां मिल रही थीं, तो अब कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं.  इसी सिलसिले में उर्फी ने एक पोस्ट शेयर किया. 

उर्फी जावेद ने यूजर के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. उन्होंने लिखा- इस दुनिया में हो क्या रहा है? इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अब ये...कमेंट में लिखा है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है.

 

उर्फी जावेद हुमेहा अपने ड्रेसिंग सेन्स से लोगों को चौकाती रहतीं हैं. इस बार वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं. इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत को भी पीछे पछाड़ा है. लेकिन इस तरह की हरकत सोशल मीडिया की सबसे बड़ी पर्स्नालित्य के साथ होना सच में चौका देने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Mahesh Bhatt की इस हरकत से गुस्सा कर Sushtmita Sen ने मूवी से जाने का किया था फैसला, जानें पूरा मामला