logo-image

Mahesh Bhatt की इस हरकत से गुस्सा कर Sushtmita Sen ने मूवी से जाने का किया था फैसला, जानें पूरा मामला

कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्विक (Tweak) शो पर शिरकत की.

Updated on: 02 Jul 2022, 02:17 PM

New Delhi:

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी ख़ूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के बल पर जानी जाती हैं. कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्विक (Tweak) शो पर शिरकत की. इस दौरान सुष्मिता सेन ने अपनी ज़िन्दगी के बारे में खुलकर बात की. साथ ही सुष्मिता सेन ने बताया कि एक बार वह बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की किसी बात को लेकर गुस्सा गई थी और फिर सेट छोड़ कर  जाने लगी थी. 

यह भी पढ़ें - Urfi Javed बनेंगी Alia Bhatt के बच्चे की मौसी या बुआ, यहां जानें उर्फी का जवाब

 क्या था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विंकल खन्ना के शो पर दिए गए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया कि जब मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर वह वापस घर आईं थी, तब उन्हें डायरेक्टर महेश भट्ट का कॉल आया था. बतौर सुष्मिता- महेश ने मुझे कॉल किया और कहा मेरी अगले फिल्म में आप काम करना चाहती हो. तब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक्टिंग नहीं आती है और न ही मैंने कोई क्लासेज लीं हैं. इस पर महेश ने कहा कि मैंने ये नहीं कहा कि आप एक्ट्रेस हो. आगे उन्होंने कहा कि महेश जी ने मुझे भरोसा दिलाया और उसके बाद में उनके सेट पर पहुंच गयी. 

ऐसे में तमाम लोगों के सामने महेश ने मुझसे कहा कि अरे कहां से आ गई हो कुछ नहीं आ रहा. फिर मैंने गुस्से में आकर अपने कानों के कुंडल फैंक दिए, और रोते हुए वहां से उठ कर चल दी, फिर महेश ने उन्हें रोका. मैंने उनको गुस्से में बोला कि आप मुझसे ऐसे बात नहीं कर सकते. हालांकि वह महेश भट्ट की एक चाल थी, मुझे गुस्सा दिलाने की. उसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे सीन में आपका यही गुस्सा चाहिए. 

 इस फिल्म से सुष्मिता ने रखा बॉलीवुड में कदम

जानकारों के मुताबिक इसके बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को भी समझ आ गया था कि महेश भट्ट को ऐसे ही कोई बेहतरीन और दिग्गज डायरेक्टर नहीं कहता.  इसके बाद सुष्मिता सेन ने महेश के डायरेक्शन में बनी फिल्म दस्तक से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. आज सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि पूरेदेश की चाहिती और जानी मनाई एक्ट्रेस हैं. 

यह भी पढ़ें - अपना जलवा बिखेरने के लिए Shahrukh Khan ने लिया Ranbir kapoor का सहारा, जानें क्या है माजरा