News Nation Logo
Banner

लोगों ने समझा Sara Ali Khan को भिखारन, कर दिया ये काम

सारा अली खान असल जिंदगी में काफी चंचल और मज़ाकिया हैं. लेकिन एक बार उन्होंने सच में ऐसा काम करदिया था कि लोग उन्हें भिखारन समझने लगे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 03 Jan 2022, 02:34:12 PM
img collage

लोगों ने समझा सारा अली खान को भिखारन, कर दिया ये काम (Photo Credit: Newsnation)

New Delhi:  

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. उनके फिटनेस की बता हो या फिर उनके डांस और एक्टिंग की को लोग खूब पसंद भी करते हैं. सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वो अपने फिटनेस की वीडियोस, रील्स, और अपने भाई के साथ किया हुआ प्रैंक भी शेयर करती रहती हैं. हर कोई उनके इस ऑन द स्पॉट वाले प्रैंक को काफी मज़ेदार भी पाता है. इससे पता चलता है कि सारा अली खान असल जिंदगी में काफी चंचल और मज़ाकिया हैं. लेकिन एक बार उन्होंने सच में ऐसा काम करदिया था कि लोग उन्हें भिखारन समझने लगे थे. भिखारन समज उनके आगे लोग पैसे डालकर चले भी गए थे. 

यह भी पढ़ें- अकेले रह गए राजेश खन्ना के कानों में मरते दम तक गूंजती रहीं स्टारडम की तालियां

सारा को समझा भिखारन 

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सारा (Sara Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में सबके सामने बताया था कि एक बार उन्हें भिखारन समझकर लोग पैसे देने लगे थे. उन्होने बताया कि किस तरह वो एक बार सड़क पर डांस कर रही थी और लोगों ने उन्हें भिखारी समझ कर पैसे देने शुरू कर दिए थे, मजेदार बात तो यह है कि उन्होंने उन पैसों को अपने पास भी रख लिया था. 

लोगों ने दिए पैसे

सारा (Sara Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक बार वे अपने पिता सैफ, मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ घूमने गई हुई थीं. इसी टूर पर उनके पैरेंट्स कुछ खरीदारी करने के लिए किसी दुकान के अंदर चले गए. उस दुकान के बाहर मैं, इब्राहिम और हाउस हेल्पर खड़े हुए थे. मुझे पता नहीं क्या हुआ कि मैंने अचानक डांस करना शुरू किया. में खुश होकर डांस कर रही थी. लोगों ने वहां पर रुककर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं. उसके बाद मैंने पैसे रख लिए. मुझे महसूस हुआ कि पैसे मिल रहे हैं कुछ भी कर लो, करते रहो, मैंने फिर और डांस किया. इसके बाद जब खरीदारी करके उनके पैरेंट्स वापस आये तो हाउस हैल्पर ने कहा सारा लोगों को इतनी क्यूट लगी की उसे सब पैसे दे रहे हैं. इस पर अमृता ने कहा कि क्यूट नहीं भिखारन लग रही है.'

यह भी पढ़ें- इन जगहों पर हसीनाओं से ज्यादा चमके उनके Atrangi कपड़े

सारा का करियर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी पहली फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' थी. इस फिल्म की वजह से उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' और इम्तियाज अली की 'लव आजकल' की. हालांकि कुली नंबर 1 कुछ ज्यादा बड़े परदे पर धमाल नहीं मचा पायी. अभी की बात करें तो एक्ट्रेस की 'अतरंगी रे' ओटीटी पर रिलीज हुई, जिसे मिला जुला रिस्पांस मिला। लेकिन इनकी फिल्म का गाना चका चक ने काफी ज्यादा धूम फिल्म की रिलीज़ से पहले ही मचा दी थी. 

यह भी पढ़ें- Bollywood Shocking Divorce: कम उम्र में शादी और जवानी में तलाक के झटके झेल चुके हैं ये स्टार्स

First Published : 03 Jan 2022, 02:27:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.