logo-image

इन जगहों पर हसीनाओं से ज्यादा चमके उनके Atrangi कपड़े

आज आपको हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने सबसे महंगे कपड़े ही नहीं पहने बल्कि सबका दिल भी एक बार में चुरा लिया. इन ड्रेसेस की कीमत जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे.

Updated on: 31 Dec 2021, 04:55 PM

New Delhi:

बॉलीवुड का दूसरा नाम फैशन है. सर्दी और या गर्मी का मौसम बॉलीवुड ( Bollywood) के सितारे हमेशा अपने फैशन सेंस से सबको लुभाते रहते हैं. बॉलीवुड की हस्तियां आपको एक से बढ़ कर एक ड्रेसेस में दिखेंगी. बॉलीवुड के सितारे युवाओं के लिए फैशन आइकॉन बन जाते हैं जिसे फिर और लोग भी फॉलो करते हैं. बड़े परदे से लेकर रियल लाइफ तक एक्टर और एक्ट्रेसेस एक से बढ़ फैशन के टिप्स देते रहते हैं. फैशन और नज़ाकत की बात करें तो बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जमकर पैसे खर्च करके खुद को सुन्दर बनाती हैं और उसमे उनका साथ उनके फैशन डिज़ाइनर देते हैं.

यह भी पढ़ेंं- Priyanka Chopra का न्यू ईयर हुआ Purple, अपनी इस हरकत से सबको चौकाया

रेड कारपेट ( Red Carpet) पर हो या किसी अवार्ड फंक्शन में हर एक सितारा बेहतरीन से बेहतरीन कपड़ों से फैशन के मुकाम को एक सीढ़ी और ऊपर ले जाता है. आज आपको हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में जिन्होंने सबसे महंगे कपड़े ही नहीं पहने बल्कि सबका दिल भी एक बार में चुरा लिया. इन ड्रेसेस की कीमत जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे. 

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra)

फैशन का नाम आया है और प्रियंका का नाम न हो ऐसा हो नहीं सकता. हमेशा पीसी ने एक से बढ़ कर एक फैशन सेंस अपने फैंस को दिया है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवार्ड्स 2020 में राल्फ एंड रूसो डिज़ाइनर कंपनी द्वारा डिज़ाइन की गई ड्रेस में नज़र आई थीं. डायमंड्स और ज़री से सजे बेली बटन तक के डीप नेक गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और ये गाउन भी इनपर जच रहा था. और प्रियंका के इस बोल्ड एंड ब्यूटीफुल गाउन की कीमत  लगभग 77 लाख रुपये थी. 

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukon)

दीपिका पादुकोण ने साल 2019 में हुए मेट गाला अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर जो ड्रेस पहनी थी  सबकी नज़रें ठहर सी गयी थी. उस ड्रेस में डेपिका काफी क्यूट और सुन्दर लग रहीं थी.  इस अवॉर्ड शो में दीपिका पिंक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने पहुंची थीं और इसकी कीमत करीब 20 लाख रूपए थी. इसकी ख़ास बात यह है कि इसे बनाने में करीब 160 घंटे का समय लगा था. 

उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela)

उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल और मेकअप से सबको इंस्पायर करती रहती हैं. और हमेशा महंगे और अलग कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में ख़बरों की मानें तो एक्ट्रेस उर्वशी भी 40 करोड़ तक की ड्रेस पहन चुकी हैं. अलग-अलग तरह की ड्रेस इन्होने शूटिंग के सिलसिले में पहनी है. ये वाली ड्रेस अब तक की दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस थी जो सोने से बनी हुई थी.रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वसी जब नेहा के वेडिंग सेलीब्रेशन में गयी थी तब उन्होंने 55 लाख की कीमत का ग्रीन लेहंगा पहना था. जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी. 

यह भी पढ़ेंं- BB 15: Shamita Shetty पर फूटा Salman Khan का गुस्सा