logo-image

मुंबई पुलिस ने कार्यवाई नहीं की तो पायल घोष ने राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया

पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है. पायल ने आज राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के समक्ष अनुराग कश्यप के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई है

Updated on: 06 Oct 2020, 01:34 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) आज मंगलवार को दिल्ली स्थित राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय पहुंची हैं. पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है. पायल ने आज राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के समक्ष अनुराग कश्यप के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: रिया और शौविक चक्रवर्ती को बड़ा झटका, कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

पायल घोष (Payal Ghosh) के वकील नितिन सतपुते ने इस मुलाकात के बाद कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) चीफ ने हमे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. नितिन सतपुते ने कहा कि हमने आज मुलाकात की है, 376 के मामले में तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी होती है लेकिन इस मामले में पुलिस धीरे कार्यवाही कर रही है जो कि इतनी स्लो नहीं होनी चाहिए .

वहीं पायल ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के बारे में बात करते हुए कहा कि ऋचा को मैंने डिफेम नहीं किया, मैं उन्हें बता दूंगी. इसके साथ ही पायल ने कहा कि मैं असुरक्षित महसूस कर रही हूं इसलिये सुरक्षा की मांग की है जिसके लिए मेरे वकील ने लिखा भी है.

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में 15 अक्टूबर से देखने जाने वाले हैं फिल्में तो पढ़ लें ये नियम

बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने पायल घोष (Payal Ghosh) के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का आरोप है कि पायल घोष ने इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक स्टेटमेंट दिए थे.

खबरों के मुताबिक, पायल घोष को मुंबई पुलिस द्वारा न्याय मिलने की उम्मीद कम थी, इसलिए ही वह दिल्ली पहुंची हैं. पायल घोष (Payal Ghosh) के वकील नितिन सतपुते ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'पायल घोष केस की सुनवाई को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग के नई दिल्ली स्थित कार्यालय के लिए रवाना हो रहे हैं. स्पाइस जेट के जरिए दोपहर 1.30 बजे घरेलू हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे.'