logo-image

अनुराग कश्यप पर कार्रवाई न होने पर पायल घोष ने दी ये चेतावनी, बताया जान को खतरा

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष अब इंसाफ की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठेंगी.

Updated on: 27 Sep 2020, 03:03 PM

मुंबई:

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष अब इंसाफ की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठेंगी. पायल घोष फिलहाल अपने वकील के साथ मुंबई के वर्सोवा थाने में पहुंची है. जहां पर उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुकदमा दायर कराया था. मगर लगभग एक हफ्ते बाद भी कार्रवाई न होने की वजह के बाद अभिनेत्री ने भूख हड़ताल की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: वाह री मुंबई पुलिस...पीड़ित भूख हड़ताल पर और आरोपी मस्त

न्यूज नेशन से बातचीत में पायल घोष ने अपना डर भी जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि मुझे घर से बाहर निकलने में डर लगता है. मुझे अपनी हत्या का डर सता रहा है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने कहा है कि आरोपी पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं है. रेप केस के बाद भी अनुराग पर कार्रवाई नहीं हुई है. पायल ने कहा है कि अगर अनुराग के खिलाफ कदम नहीं उठाया गया तो वह भूख हड़ताल करेंगी.

आज सुबह इससे पहले पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से न्याय दिलाने की मांग की है. साथ ही अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी सवाल खड़े किए. पायल घोष ने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, 'मैंने एक अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है जो दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं और मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है, मुझसे ही सवाल किए जा रहे हैं. जबकि आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा.'

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में नया सियासी तूफान, राउत-फड़णवीस मुलाकात से कयास तेज

उल्लेखनीय है कि पायल घोष ने पिछले हफ्ते अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ आधिकारिक रूप से मीटू आरोप लगाए थे. उन्होंने दावा किया कि कश्यप ने साल 2014 में उनके साथ यौन शोषण किया. इसके बाद 22 सितंबर को पायल घोष ने फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है.