News Nation Logo

'पठान 'में शाहरुख खान को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे सलमान खान, 20 मिनट तक चलेगी फाइट

फिल्म पठान (Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) की भूमिका का भी खुलासा हो गया है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बचाते हुए नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 11:56:11 AM
Shah Rukh Khan Salman Khan

Shah Rukh Khan-Salman Khan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे सलमान
  • फिल्म में सलमान के लिए खास एक्शन प्लान तैयार किया गया
  • सलमान के एक्शन सीन की शूटिंग मुंबई में हुई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के करोड़ों चाहने वाले हैं. दोनों को साथ में देखने के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस जोड़ी को सबसे पहले फिल्म 'करण-अर्जुन' में साथ देखा गया था. और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. दोनों की इसी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए यशराज (Yashraj) बैनर तले बन रही फिल्म पठान (Pathan) में एक खास सीक्वेंस तैयार किया गया है. इस फिल्म के जरिए जल्द ही एक बार फिर से दोनों को साथ में देखा जा सकता है. फिल्म पठान (Pathan) में सलमान कैमियो गेस्ट अपियरिंग देते हुए नजर आएंगे. अब सलमान (Salman Khan) की भूमिका का भी खुलासा हो गया है. फिल्म में भले ही सलमान कैमियो रोल में नजर आएंगे, लेकिन उनके रोल को जबरदस्त एंट्री देने के लिए एक खास प्लान तैयार किया गया है. 

फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म में सलमान की जो भूमिका तय की है, उससे सलमान के फैन्स निश्चित तौर पर पसंद करेंगे. दरअसल फिल्म में सलमान खान शाहरुख खान को बचाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में भारतीय एजेंट बने शाहरुख जब रूस में फंस जाएंगे, तो वहां सलमान की एंट्री होगी. और वे दुश्मनों के चंगुल से शाहरुख को बचाते हुए दिखाई देंगे. ये सीक्वेंस मुंबई में शूट किया जा रहा है. इसके लिए खास सेट भी तैयार किए गए हैं. इस सीन में दर्शकों को ट्रेन, कार, बाइक, हवाई जहाज और हेलीकाप्टर आदि देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- 'रूही' के प्रमोशन में 'राजकुमार राव' की शर्ट बनी चर्चा की वजह


 
इतनी देर तक दुश्मनों को पीटेंगे

ये सीन ठीक उसी तरह से होगा जैसा आपने टाइगर जिंदा है में देखा था जब सलमान खान नर्सों को आतंकवादियों के चंगुल से निकालते हुए नजर आए थे. इसके अलावा फिल्म दबंग में उन्होंने जाबांज पुलिसवाला बनकर बच्चों को गुंडों के कब्जे से छुड़ाया था. इसी तरह से वे इस फिल्म में शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आए थे. जानकारी के मुताबिक फिल्म पठान में सलमान का रोल लगभग 20 मिनट का होगा. वह सीक्वेंस के अहम मोड़ पर एंट्री लेंगे.

पहली बार करण-अर्जुन में नजर आए

ये भी पढ़ें- इस केंद्रीय मंत्री की बेटी हैं आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द करेंगी डेब्यू

दोनों सुपरस्टार पहली बार फिल्म 'करण-अर्जुन' में नजर आए थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के हिट होने के बाद ये जोड़ी वैसे तो कई फिल्मों में दिखी, लेकिन उनमें इनकी भूमिका सिर्फ गेस्ट अपियरिंग तक ही सीमित रही.

दोनों को साथ लाने के लिए कई डायरेक्टर्स ने कोशिश की, लेकिन एक समय में दोनों खाली हों, ऐसा अभी तक कोई मौका नहीं आया. आखिरी बार दोनों फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में भी सलमान थोड़े ही वक्त के लिए दिखाई दिए थे. फिल्म के एक गाने में वे नजर आए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 11:56:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.