News Nation Logo

'रूही' के प्रमोशन में 'राजकुमार राव' की शर्ट बनी चर्चा की वजह

Rajkumar Rao ने जो ब्लैक शर्ट पहन रखी थी, उसमें एक कुत्ते का हड्डियों का ढांचा प्रिंट था. उनका ये अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. प्रमोशन के सेट पर राजकुमार के राव के साथ वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर भी नजर आए.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 12:13:11 PM
Rajkumar Rao

Rajkumar Rao (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं राजकुमार राव
  • फिल्म में जाह्ववी कपूर भी दिखाई देंगी
  • वरूण शर्मा लोगों की जबरदस्त कॉमेडी दिखाई देगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता Rajkumar Rao की एक्टिंग के सब दिवाने हैं. डॉयलॉग्स डिलीवरी का उनका अंदाज लोगों का दिल लूट लेता है. फिल्मों में उनका हकलाना लोगों को काफी पसंद आता है. इसके अलावा वे अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में वे एक्ट्रेस जाह्ववी के साथ रूही का प्रमोशन करते नजर आए. इस दौरान उनके ड्रेसिंग सेंस की कफी तारीफ हो रहा है. उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखा था. इसके अलावा आंखों पर सनग्लासेस लगा रखा था. अपने इस लुक में वे काफी हॉट लग रहे थे. उनके इस ड्रेस की अब काफी तारीफ हो रही है. राजकुमार ने जो ब्लैक शर्ट पहन रखी थी, उसमें एक कुत्ते का हड्डियों का ढांचा प्रिंट था. उनका ये अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल उनकी फिल्म रूही एक भूतिया कॉमेडी फिल्म में है. प्रमोशन के सेट पर राजकुमार के राव के साथ वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर भी मौजूद थे. 

ऐसी है फिल्म की कहानी

उनकी शर्ट पर बने कुत्ते के ढांचे से उन्होंने बिना कहे अपनी फिल्म के बारे में बहुत कुछ कह दिया. बता दें कि फिल्म रूही की कहानी भी फिल्म स्त्री की तरह ही बताई जा रही है. स्त्री में जैसे राजकुमार राव को एक चुड़ैल से प्यार हो जाता है. इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही दिखाई देने वाला है. दरअसल रूही की कहानी है एक छोटे शहर में रहने वाले दो लड़कों की. इन लड़को का नाम है भूरा और कट्टानी. फिल्म में दोनों लड़कों का जैसा नाम है वैसा ही उनका काम है. यानी वे दोनों काफी ज्यादा कॉमेडी करते हैं. इन दो लड़कों की भूमिका में दिखाई देंगे, राजकुमार राव और वरुण शर्मा.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल की वजह से समांथा ने Accept किया ये चैलेंज, Video हुआ वायरल

फिल्म में दोनों रूही यानी जाह्नवी कपूर के साथ एक जंगल में फंस जाते हैं. इन तीनों के अलावा एक और है जो इनके साथ है. एक कपटी आत्मा उनके पीछे लग गई है. यह भूत हनीमून मना रही दुल्हन का अपहरण करता है. भूरा और कट्टानी के साथ रूही कैसे फंस गई? आगे क्या होता है इसके लिए आपको थियेटर तक जाना पड़ेगा. 

जाह्नवी को जब फैन्स ने रोका

राजकुमार के साथ फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म में रूही का किरदार निभाने वाली जाह्नवी कपूर भी उनके साथ थीं. इस दौरान वे बहुत प्यारी लग रही थीं. जाह्नवी पिंक ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं. जबकि वरुण शर्मा ने ब्लैक टीशर्ट और जींस के साथ ऑरेंज कलर की जैकेट पहन रखी थी. तीनों ने वहां साथ में फोटो शूट भी कराया. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी काफी मेहनत कर रहीं हैं. हाल ही में वे एयरपोर्ट पर अपने फैन्स को लेकर थोड़ी मुश्किल में फंस गई थीं. 

ये भी पढ़ें- इस केंद्रीय मंत्री की बेटी हैं आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द करेंगी डेब्यू

दरअसल जान्हवी कपूर जब एयरपोर्ट पर बिना मास्क के जा रही थीं तभी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने को इतना ज्यादा उतावला हो गया कि उनके बेहद करीब आ गया. ऐसे में जाह्नवी के मैनेजर को उसको धक्का देना पड़ा. लेकिन जाह्नवी ने तुरंत बात को संभाल लिया और उन्होंने उस शख्स को बुलाकर अपने साथ उसे सेल्फी लेने दी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 11:16:17 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.