News Nation Logo

परिणीति ने शेयर किया 'Saina' से जुड़ा Video, कही हैरान करने वाली बात

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बता रही हैं कि फिल्म के दौरान वो कई बार बैडमिंटन कोर्ट में रोई हैं और फिल्म छोड़ने का ख्याल भी उनके मन में आया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Mar 2021, 10:37:09 AM
parineet11

परिणीति ने शेयर किया फिल्म Saina का मेकिंग वीडियो (Photo Credit: फोटो- @parineetichopra Instagram)

highlights

  • परिणीति चोपड़ा फिल्म 'Saina' में आएंगी नजर
  • परिणीति ने फिल्म से बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो शेयर किया
  • वीडियो में परिणीति ने चौंकाने वाले खुलासे किए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सायना' (Saina) के दौरान की गई मेहनत का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बता रही हैं कि फिल्म के दौरान वो कई बार बैडमिंटन कोर्ट में रोई हैं और फिल्म छोड़ने का ख्याल भी उनके मन में आया है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. परिणीति की फिल्म के दौरान की जर्नी को वीडियो में काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: सारा ने स्पेशल अंदाज में कहा 'Good Morning', Video हो रहा है वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बताती हैं कि खेल सीखने से ज्यादा दिमाग को तैयार करना जरूरी था. वीडियो में परिणीति कहती हैं कि जब मैं बैडमिंटन कोर्ट में ट्रेनिंग के लिए पहुंची और उन्होंने कोशिश की पर कई ऐसे दिन सामने आये जहां मैं रो देती थी. परिणीति कहती हैं कि कई बार मन में ख्याल आता था कि फिल्म को छोड़ देना चाहिए. पर उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार इस खेल को सीखने और फिल्म में बेहतर करने और सायना के असल किरदार को दिखाने की पूरी कोशिश की.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद से लड़के ने शादी कराने को कहा, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के जीवन पर आधारित फिल्म 'सायना' (Saina) 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. एक इंटरव्यू में परिणीति ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, 'जिस तरह की फिल्में मैं कर रही थी उसी तरह की चुनौती की तलाश थी. शायद जो लेखक और निर्देशक मेरे बारे में सोचते हैं. वे ऐसी भूमिकाएं लिख रहे थे जो समान थीं और मैं उन फिल्मों का चयन कर रही थी जो समान थीं. जब यह फिल्म, सायना मेरे जीवन में आई, तो मुझे वो मिल गया, जिस तरह की फिल्म की तलाश में थी.' परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) में नजर आएंगी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Mar 2021, 10:37:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.