logo-image

महिला दिवस के अवसर पर चिरंजीवी ने मां और पत्नी को ऐसे किया विश, देखें तस्वीर

आज पूरे विश्व भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day 2023) मनाया जा रहा है.

Updated on: 08 Mar 2023, 08:09 PM

New Delhi:

आज पूरे विश्व भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day 2023) मनाया जा रहा है. महिलाओं की उपलब्धियों का सम्मान करने, जेंडर इक्वलिटी को बढ़ावा देने और तेजी से जेंडर इक्वलिटी की वकालत करने के लिए हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day 2023) मनाया जाता है. इस खास अवसर पर दुनिया भर में लोग महिलाओं के सम्मान सोसल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहे हैं. उन्हीं में से एक हैं सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi Konidela) . बता दें कि, चिरंजीवी ने अपनी पत्नी सुरेखा (Surekha Konidela) और अपनी मां अंजनम्मा के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है.

आपको बता दें कि, चिरंजीवी (Chiranjeevi Konidela) ने ट्विटर पर अपनी मां और पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की और अपनी पत्नी सुलेखा और मां अंजनम्मा को अपने जीवन में 'प्रभावशाली महिला' बताया. सुपरस्टार ने उसके साथ कैप्शन में लिखा, "उन सभी प्रेरणादायक महिलाओं को सलाम, जिन्होंने दुनिया में अपनी सही जगह और जगह के लिए लड़ाई लड़ी है और लड़ रही हैं.यहां मेरे जीवन की दो सबसे प्रभावशाली महिलाएं हैं". शेयर की हुई तस्वीर में तस्वीर में तीनों को कैमरे के लिए अपनी मुस्कान बिखेरते देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Nayanthara Viral Video:नयनतारा परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट में आईं नजर, दी बेटों की पहली झलक

यह भी पढ़ें - Gumrah Teaser: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म गुमराह का टीजर आउट, मृणाल ठाकुर भी आईं नजर

इसके अलावा, सुपरस्टार चिरंजीवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) में देखा गया था. साथ ही अभिनेता अब अगली बार फिल्म 'भोला शंकर' (Bhola Shankar) में एक्ट्रेस तमन्नाह भाटिया (Tamannah Bhatia) के साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Kirti Suresh) चिरंजीवी (Chiranjeevi Konidela) की बहन की भूमिका निभाती नजर आएंगी. साथ ही, इस फिल्म का निर्देशन मेहर रमेश (Meher Ramesh) द्वारा किया जा रहा है.