News Nation Logo
Banner

देश में Omicron के खौफ से अलर्ट! सोनू सूद की इस बार ऐसी है तैयारी

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ( Actor Sonu Sood )ने भी ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर कमर कस ली है. एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में सोनू सूद ने ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर विस्तार से बातचीत की. उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर उनकी तैयारी की है? 

| Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 03 Dec 2021, 09:15:37 PM
Sonu sood

Sonu sood (Photo Credit: File Pic)

:  

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ( Corona's new variant Omicron )  ने भारत में दस्तक दे दी है. कर्नाटक में ओमिक्रॉन ( Omicron in Karnataka )  के दो मामले सामने आए हैं, जिसको लेकर देश के अन्य राज्यों में भी सख्ती बढ़ा दी गई है. इस बीच कोरोना काल ( Coronavirus ) में लोगों की मदद करने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद ( Actor Sonu Sood )ने भी ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर कमर कस ली है. एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में सोनू सूद ने ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर विस्तार से बातचीत की. उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर उनकी तैयारी की है? 

यह खबर भी पढ़ें- खुशखबरी: 10वीं पास लोगों के लिए बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

सोनू सूद कहते हैं कि वह लोगों की मदद के लिए हमेशा खड़े हैं. वह अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं. उनका फोन 24 घंटे घनघनाता रहता है. जरूरतमंद लोग उनको कभी भी और किसी भी समय फोन कर सकते हैं. इसके साथ ही वह सभी फोन का जवाब भी देते हैं. सोनू सूद कहते हैं कि देशभर में हमारा नेटवर्क है. हर जगह हमारे लोग और हमारा सिस्टम काम कर रहा है. एक फोन आते ही हमारे लोग मदद को वहां पहुंच जाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप किसी की जरूरत के समय काम आते हैं तो यह बहुत बड़ी बात होती है.

यह भी पढ़ेंः ओमीक्रॉन वेरिएंट के लेकर कई राज्यों ने लगाए प्रतिबंध, आपके यहां क्या सख्ती?

सोनू सूद ने आगे कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं लोगों की मदद कैसे करता हूं. मुझे अस्पतालों में बेड कैसे मिल जाते हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक नहीं कई बार भी लोगों की मदद करने से नहीं चूकता. कुछ लोग सोचते हैं कि मैं एक बार मदद पा चुका हूं तो फिर से मदद के लिए कैसे कहूं लेकिन ऐसा सोचने की जरूरत नहीं है. आप जो भी हों आपकी मदद होगी. 

First Published : 03 Dec 2021, 09:15:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.