logo-image

खुशखबरी: 10वीं पास लोगों के लिए बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बिजली विभाग (Bijli vibhag vacancy 2021) ने इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों पर अभी और 5 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं

Updated on: 03 Dec 2021, 04:13 PM

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के बीच जिन लोगों की नौकरी छूट गई या फिर जिन युवाओं को सरकारी नौकरी का इंतजार है तो उनके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, बिजली विभाग ने विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती निकाली हैं. अब नौकरी के इच्छुक लोगों को आवेदन कैसे करना है तो यहां हम भर्तियों के बारे पूरी विस्तार से जानकारी दे रहे हैं. दरअसल, ये भर्तियां गोवा इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट (Goa Electricity Department) ने हेल्पर समेत अलग-अलग पदों पर निकाली हैं. विभाग ने इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. इच्छुक अभ्यर्थी इन पदों पर अभी और 5 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. ऐसे अभ्यर्थी (Bijli vibhag vacancy 2021)  विभाग की आधिकारिक वेबसाइट cbes.goa.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.  आपको बता दें कि विभाग ने इन पदों (Sarkari Naukri 2021 Goa) आवेदन प्रक्रिया 25 नवंबर 2021 से शुरू की थी.

आवेदन के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

जो अभ्यर्थी बिजली विभाग की इन नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं. वो इसके लिए https://cbes.goa.gov.in/landing पर जाकर क्लिक कर सकते हैं. गौरतलब है कि विभाग ने कुल 334 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं.

खाली पदों की संख्या

लाइन हेल्पर – 300
असिस्‍टेंट लाइनमैन / वायरमैन – 34

विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के लए 10 वीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही कैंडिडेट के पास इलेक्ट्रिकल लाइन कंस्ट्रक्शन का कम से कम 2 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए. विभाग ने इसके लिए कोंकणी भाषा का भी ज्ञान भी मांगा है.