News Nation Logo

Actor's pricing is 'insane' : Saif Ali Khan ऐसी सूझ-बूझ के बाद भी Adipurush में करने जा रहे हैं ये गलती!

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Nov 2022, 08:49:03 PM
saif ali khan in adipurush

Saif Ali Khan on actor's pricing (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • सैफ अली खान ने एक्टर्स की फीस को बताया 'गलत'
  • 'आदिपुरुष' पर भी उठ गया सवाल
  • लोगों को याद आयी 'आदिपुरुष' में सैफ की गलती!

नई दिल्ली:  

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखने वाले हैं. जिसमें साउथ स्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन उनके साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. लेकिन वीएफएक्स के चलते मूवी को काफी नेगेटिव रिएक्शन्स मिले. साथ ही लोगों ने स्टारकास्ट का भी काफी मजाक बनाया. इस बीच हाल ही में सैफ अली खान ने एक ऐसी बात कही है, जो शायद कलाकारों को चुभ सकती है! एक्टर का ये बयान सुनकर लोगों ने उन्हें 'आदिपुरुष' वाली गलती याद दिला दी है!

एक्टर ने अपने बयान में कहा कि विक्रम वेधा को लोगों की तरफ से सराहना मिली. लोगों को उनके और ऋतिक रोशन के होने की वजह से फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा, "हमारे एक-दूसरे के प्रति बहुत विनम्र होने का कारण यह है कि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि क्या चलता है और क्या नहीं."

सैफ ने कलाकारों की फीस पर उठाया सवाल

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने को लेकर कहा, "मुझे कुछ पता नहीं है, लेकिन कुछ हो रहा है. लोग फिल्में बनाते रहेंगे. कीमतों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा क्योंकि हमारे कीमत तय करने के तरीके में दिक्कत है. हम लोगों को अच्छा खासा अमाउंट भुगतान करते हैं और रिटर्न अच्छा नहीं रहता." 

यह भी पढ़ें- Release : अब फिर से बनेगी Adipurush! इस दिन होगी रिलीज

उनका ये बयान इस समय चर्चा में है. लोगों का कहना है कि ये सबकुछ जानने के बावजूद वो फिल्म 'आदिपुरुष' कैसे कर सकते हैं. जिसके वीएफएक्स से लेकर कैरेक्टर के लुक्स तक लोगों को चुभ रहे हैं! रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ ने फिल्म में अपने लंकेश के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये लिए हैं. नेटिजन्स का कहना है कि सैफ इतनी फीस लेकर 'आदिपुरुष' में ऐसा काम कैसे कर सकते हैं?

यह भी पढ़ें- Adipurush : दाढ़ी वाले Ram किए गए स्वीकार, लेकिन मूंछ वाले Prabhas का लोगों ने किया बहिष्कार

फिल्म में बदलाव किए जाने का किया गया है फैसला!

आपको बताते चलें कि बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आयी थी. जिसमें बताया गया था कि इसे 2023 की गर्मियों में रिलीज किए जाने की तैयारी है. इसके साथ ही मेकर्स ने जानकारी दी थी कि दर्शकों को बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए टीम को फिल्म पर और काम करने की जरूरत है. ऐसे में फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि फिल्म के वीएफएक्स में और सुधार किया जा सकता है.

First Published : 20 Nov 2022, 08:40:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.