logo-image

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की ग्लैमरस Photos, यूजर्स ने किया ट्रोल

नुसरत जहां इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ खास फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अलग अलग अंदाज में पोज मारती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 27 Jun 2021, 10:54 AM

highlights

  • अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं नुसरत
  • नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियों में हैं
  • तस्वीरों में क्लीयर नजर नहीं आ रहा बेबी बंप

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल से टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. नुसरत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और अपनी शादी तक को अवैध बताया है. इस बीच उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आई हैं. हाल ही में प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने कुछ खास फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अलग अलग अंदाज में पोज मारती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- इस वजह से आरडी बर्मन का नाम पड़ा 'पंचम दा', आशा भोसले से ऐसे हुई शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इन सब विवादों के बीच नुसरत जहां एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ रही हैं. हलांकि इन तस्वीरों की वजह से नुसरत लगातार ट्रोलिंग का शिकार भी हो रही हैं. वहीं बिना किसी बात की परवाह किए वह अपनी खूबसूत तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर रही हैं. इस बीच नुसरत ने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में नुसरत मिकी माउस को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा कि 'चलो पक्षी के खोए हुए घर का मार्गदर्शन करें....' नुसरत की इन तस्वारों में बेबी बंप कुछ खास क्लीयर नजर नहीं आ रहा है. लेकिन इसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहें. इन तस्वीरों को हजारों बार देखा जा चुका है. लोग इन तस्वीरों को लेकर नुसरत को ट्रोल भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, बोल्ड लुक ने फैन्स को किया घायल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी. हाल ही उन्होंने खुलासा किया कि पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, 'अवैध रूप से वापस ले ली गई है.' उन्होंने निखिल पर अपने बैंक अकांउट से पैसे चुराने और ज्वैलरी बेचने तक का आरोप लगाया है.