logo-image

अक्षरा सिंह ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, बोल्ड लुक ने फैन्स को किया घायल

अक्षरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बेड से उठकर बैठती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रजाई में दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी देखने को मिल रही है. अक्षरा ने इस वीडियो में औरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है.

Updated on: 27 Jun 2021, 08:43 AM

highlights

  • इंस्टाग्राम पर अक्षरा के 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
  • अक्षरा सिंह ने बेडरूम से शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में रजाई में दिखाई दे रही हैं अक्षरा सिंह

नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी एक्टिंग से तो लोगों को दीवाना बनाती ही हैं, वो अपने एक्सप्रेशन्स और अदाओं से भी लोगों का दिल चुरा लेती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके जलवे कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर उनको 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं. अक्षरा आए दिन फैंस से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए एक बेहद खास वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान पर पर्सनल हुए KRK, फैमिली को लेकर कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बेड से उठकर बैठती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रजाई में दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी देखने को मिल रही है. अक्षरा ने इस वीडियो में औरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तू तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा’ गाना बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो में देखेंगे कैसे अक्षरा लेटी होती हैं और फिर अपने  खास अंदाज में वह उठती हैं जिसके बाद  ऐसा लगता है कि जैसे वह कुछ सोच कर मुस्करा रही हों.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वीडियो शेयर करके एक्ट्रेस ने लिखा कि क्योंकि स्लो में ही लाइफ है! क्या हम सब अपने-अपने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ नहीं घूमते हैं. हम सभी अपने ब्रह्मांडों के केंद्र हैं…और होना भी चाहिए.लड़कियां इसे फिर से पढ़ें… तुम काफी हो, तुम सब हो. अक्षर सिंह से प्यार. अक्षरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर उनके फैन्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'रामायण' की 'सीता' बनीं 'शक्ति', शेयर की तस्वीरें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इससे पहले अक्षरा ने ब्लू कलर की साड़ी में एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में अक्षरा पहले ब्लू कलर की साड़ी में दिखती हैं और अचानक से वेस्टर्न और फंकी लुक में नजर आने लगीं. इसमें उनका मेकअप, डार्क लिप्सटिक और हेयरस्टाइल भी काफी बोल्ड दिख रही है. वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा, ‘इस नए ट्रेंड से प्यार है.’ उनका ये वीडियो भी फैन्स को काफी अच्छा लगा था.