logo-image

सच में प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- ये मेरा बच्चा नहीं

नुसरत को लेकर चल रही रिपोर्टों के मुताबिक वह 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. वहीं अब इन मीडिया रिपोर्ट्स की पुष्टि कर दी है हाल ही में वायरल हो रही नुरसत की तस्वीरों ने. इन फोटोज में एक्ट्रेस क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 12 Jun 2021, 09:33 AM

highlights

  • नुसरत की प्रेगनेंसी की खबरें सच
  • बेबी बंप की तस्वीरें वायरल हुईं
  • पति का दावा- 6 महीने से अलग हैं नुसरत

नई दिल्ली:

TMC सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ, प्रेग्नेंसी, पति से अलगाव और एक्स्ट्रा मैरिटल अफयेर को लेकर सुर्खियों में हैं. नुसरत (Nusrat Jahan) जब भी सुर्खियो में रहती हैं उनके साथ कोई ना कोई विवाद जुड़ा होता है. हाल ही में नुसरत ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसी बीच उनके प्रेग्नेंट होने की भी खबरें सामने आईं, अब इस खबर पर सच्चाई की मुहर लग गई है. उनकी बेबी बंप (Nusrat Jahan Baby Bump) के साथ तस्वीर सामने आई है जिसके बाद अभिनेत्री के प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लग गई है.

ये भी पढ़ें- 'कभी ईद कभी दीवाली' की कहानी लीक, सलमान खान इस रोल में आएंगे नजर 

नुसरत को लेकर चल रही रिपोर्टों के मुताबिक वह 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. वहीं अब इन मीडिया रिपोर्ट्स की पुष्टि कर दी है हाल ही में वायरल हो रही नुरसत की तस्वीरों ने. इन फोटोज में एक्ट्रेस क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर नुरसत जहां की कुछ लेटेस्ट फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. जिनमें वो व्हाइट कलर के लूज गाउन में नजर आ रही हैं. इस फोटो में नुसरत का बेबी बंप साफ-साफ दिखाई दे रहा है. वहीं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी झलक रहा है. प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार सामने आई इन फोटोज में नुसरत जहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

हालांकि उनके पति निखिल जैन को इस खबर की जानकारी नहीं है. निखिल ने साफ कहा है कि नुसरत 6 महीने से उनसे अलग रह रही हैं.खुद निखिल ने यह बात कही है कि नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ रह रही हैं. ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की जानकारी नहीं है. अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है. बता दें, इससे पहले नुसरत का बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर होने की खबरें भी आई थीं. जिसमें एक्ट्रेस के यश दासगुप्ता के साथ वेकेशन पर जाने का भी दावा किया गया था. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग से रेप केस में पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, अब 15 जून को होगी सुनवाई

बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने बयान में अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया है. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही गई. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड होने का आरोप लगाया है.