News Nation Logo
Breaking

नाबालिग से रेप केस में पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, अब 15 जून को होगी सुनवाई

कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज (Pearl V Puri Bail Rejected) कर दी है. अब इस केस में पर्ल की अगली सुनवाई 15 जून को होनी है. फिलहाल अभी पर्ल वी पुरी को मुंबई की ठाणे जेल में न्यानिक हिरासत में रखा गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Jun 2021, 08:26:15 AM
Pearl V Puri

Pearl V Puri (Photo Credit: फोटो- @pearlvpuri Instagram)

highlights

  • ठाणे जेल में बंद हैं पर्ल वी पुरी
  • जमानत पर अगली सुनवाई 15 जून को होगी
  • कई सितारों ने पर्ल वी पुरी का समर्थन किया

नई दिल्ली:  

एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्टर पर एक नाबालिग के साथ रेप करने का आरोप लगा है. इस मामले में उनकी मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज (Pearl V Puri Bail Rejected) कर दी है. अब इस केस में पर्ल की अगली सुनवाई 15 जून को होनी है. फिलहाल अभी पर्ल वी पुरी को मुंबई की ठाणे जेल में न्यानिक हिरासत में रखा गया है. एक्टर पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है, जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेंगे आमिर खान 

बता दें कि 4 जून को गिरफ्तारी के बाद 5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उनकी जमानत (Pearl V Puri denied bail) खारिज कर दी गई और ऐक्टर को जूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया था. उसी दिन पर्ल वी पुरी ने दोबारा जमानत के लिए याचिका लगाई थी. 11 जून को जब कोर्ट ने पर्ल वी पुरी की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है. जिसका मतलब पर्ल वी पुरी को अभी भी जेल में रहना होगा. इससे पहले वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था.

पर्ल को फिलहाल ठाणे जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया है. एक्टर को लेकर अब टीवी स्टार्स में भी दो ग्रुप देखने को मिल रहे हैं. एक वो जो उनका समर्थन कर रहे हैं और ये मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि पर्ल ऐसा कुछ भी कर सकते हैं. वहीं एक ग्रुप ऐसा भी है, जो नाबालिग को लेकर अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं. निया शर्मा, एकता कपूर, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी ऐसे स्टार हैं, जो पर्ल का सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी कई सितारों ने पर्ल को लेकर अपना सपोर्ट दिखाया है और उन्हें बेकसूर बताया है.

ये भी पढ़ें- कृति सैनन ने इस फिल्म को बताया अपना सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट

वहीं इस मामले में पीड़िता की मां की (rape victim mother statement) ने भी पर्ल को बेकसूर बताया है. उसने अपनी तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उसने कहा गया था कि पर्ल वी पुरी निर्दोष हैं और उन्हें पीड़िता के पिता द्वारा झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. उसने कहा कि उसका और उसके पति का झगड़ा चल रहा है. और वो ऐसा करके कोर्ट में ये जताना चाहता है कि मैं अच्छी मां नहीं हूं, मैं बच्ची का अच्छे से ख्याल नहीं रख पा रही हूं. और बच्ची की कस्टडी उसे मिल जाए.

वहीं पीड़िता के पिता के वकील की ओर से जारी स्टेटमेंट में लिखा था, 'पीड़िता बच्ची ने आरोपी का खुलासा उसके ऑन-स्क्रीन नाम से किया जो 'रघबीर' है. चूंकि पीड़िता के पिता कोई टीवी सीरियल नहीं देखते हैं इसलिए वह रघबीर को नहीं पहचान पाए और न ही उन्हें यह पता था कि किसी ऐक्टर का ऑनस्क्रीन नाम रघबीर है. जांच जब आगे बढ़ी तो पता चला कि रघबीर एक ऑनस्क्रीन कैरेक्टर का नाम है और वो कैरेक्टर जिसने प्ले किया था उसका नाम पर्ल वी पुरी है. अगर शादी अच्छी है या बुरी तो इसका बच्चे के साथ जो हुआ उससे कोई लेना-देना नहीं है. बच्ची ने सच बोला, मेडिकल रिपोर्ट से पुष्टि हुई तो इस सब की चर्चा क्यों.'

First Published : 12 Jun 2021, 08:26:15 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.