logo-image

'कभी ईद कभी दीवाली' की कहानी लीक, सलमान खान इस रोल में आएंगे नजर

रिपोर्ट्स की मानें तो 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी नजर आ सकते हैं. इन दोनों कलाकारों को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था और अब वो इनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

Updated on: 12 Jun 2021, 08:53 AM

highlights

  • सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे
  • फिल्म में जहीर इकबाल भी नजर आ सकते हैं
  • फिल्म का नाम बदलने की भी चर्चा है

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर (Corona 2nd Wave) थमते ही एक बार फिर से देश अनलॉक की राह पर आगे बढ़ रहा है. महाराष्ट्र सरकार ने भी फिर से शूटिंग की इजाजत दे दी है, जिसके बाद मुंबई में एक बार फिर से कैमरा-लाइट-एक्शन की गूंज सुनाई देने वाली है. कोरोना के कारण कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी. अब निर्माता इन फिल्मों को जल्द से जल्द तैयार करने का विचार कर रहे हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक है सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) . सल्लू मियां की इस फिल्म का ऐलान कुछ महानों पहले हुआ था और इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegade) की जोड़ी दिखाई दी जाने वाली थी. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग से रेप केस में पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, अब 15 जून को होगी सुनवाई

अब इस फिल्म की कहानी लीक हो गई है. जानकारी के मुताबिक 'कभी ईद कभी दीवाली' एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें सलमान खान देश को हिन्दू-मुस्लिम एकता का संदेश देते दिखेंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी नजर आ सकते हैं. इन दोनों कलाकारों को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था और अब वो इनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म आयुष शर्मा और जहीर इकबाल उनको छोटे भाई के रोल में नजर आने वाले हैं. जैसे ही इसको लेकर खबर सामने आई फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के नाम को लेकर चर्चाएं हैं कि फिल्म का नाम जल्द बदलकर 'भाईजान' रखा जा सकता है. एक्शन से भरपूर इस सोशल कॉमेडी का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेंगे आमिर खान 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में फीमेल रोल के लिए पूजा हेगड़े का नाम सामने आ रहा है. ये फिल्म ड्रामा, रोमांस, एक्शन, इमोशन और सेल्फ-डिस्कवरी से भरपूर कॉमेडी की कहानी है. हालांकि फिल्म के नाम को 'भाईजान' में बदला जा सकता है, लेकिन फिल्म का मूल संदेश वही है- 'विविधता में एकता का जश्न मनाएं' और सलमान का किरदार भी दर्शकों को पुराने प्रेम की याद दिलाएगा, जो हमेशा नफरत पर प्यार के लिए खड़े रहे.