logo-image

सिर पर पल्लू, हाथों में कंगन, दुल्हन बनीं नोरा फतेही, वीडियो वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं. इतना ही नहीं, उनके नाम से कई फैन पेज भी बने हुए हैं. ऐसे ही एक फैन पेज पर नोरा का एक वीडियो शेयर किया गया है.

Updated on: 25 Jul 2021, 04:51 PM

highlights

  • नोरा फतेही के फैन पेज से शेयर किया गया वीडियो
  • वीडियो में बिल्कुल दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं नोरा
  • कैमरा देखकर शर्माने लगती हैं नोरा फतेही

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और बेहतरीन डांसर्स में से एक नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया क्वीन हैं. नोरा अपने डांस स्टेप्स से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल नोरा के इस वीडियो से युवा दिल की धड़कने थम सकती हैं. दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं. इतना ही नहीं, उनके नाम से कई फैन पेज भी बने हुए हैं, जिन पर नोरा के अनदेखे वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसे ही एक फैन पेज पर नोरा का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो नोरा फतेही (Nora Fatehi) शादी के जोड़े में दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ के अलावा सिर्फ 6 अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं सलमान खान 

सिर पर पल्लू, हाथों और गले में हैवी ज्वैलरी और दुल्हन की तरह सजी नोरा शूटिंग से मिले ब्रेक में चीज सैंडविच का मजा उठाती दिख रही हैं. नोरा खाने में इतनी मगन रहती हैं कि उन्हें ये ध्यान ही नहीं रहता कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है. वह अपने दोस्त से पूछती हैं क्या तुम रिकॉर्डिंग कर रहे हो? दोस्त कहता है हां. इसके बाद नोरा मस्ती से भरपूर एक्सप्रेशन देती हैं और हंसने लगती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi Fan Page🇹🇷 (@barbiefatehi)

आपको बता दें कि नोरा इन दिनों अपनी अगली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की वजह से सुर्खियों में हैं. वह इसमें भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आएंगी. यह पहली ऐसी फिल्म है जिसमें नोरा केवल डांस ही नहीं बल्कि दमदार एक्शन सीन्स भी करती नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर में नोरा के अंदाज की काफी तारीफ हुई है. पिछले दिनों भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग के दौरान का एक फोटो भी वायरल हुआ था, जिसमें नोरा को माथे पर चोट लगी दिख रही थी और खून भी बह रहा था लेकिन नोरा ने शूटिंग बंद नहीं की थी. 

ये भी पढ़ें- मीराबाई चानू को बधाई देने में टिस्का चोपड़ा से हुई गलती, मांगी माफी

वैसे नोरा के डांसिंग टैलेंट के चर्चे तो हमेशा ही सुनने को मिलते रहते हैं. उन्होंने दिलबर-दिलबर, प्यार दो प्यार लो, कमरिया,नाच मेरी रानी समेत कई हिट नंबर्स पर डांस कर दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ नोरा का एक डांस वीडियो शल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 'डांस दीवाने 3' के सेट पर नोरा फतेही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ चिकनी चमेली पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, गणेश आचार्य भी बड़ी खूबसूरती के साथ उनके संग ताल में ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani 💙 (@bollyrmc)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुलाबी रंग की शिमरी साड़ी में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. डांस दीवाने 3 के सेट पर जिस तरीके से नोरा फतेही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ 'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रहीं है. दोनों का धमाकेदार डांस देखने के बाद गोविंदा और जज तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे स्टैंडिंग ओवेशन देते नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो (Nora Fatehi Dance Video) को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.