logo-image

Kiara Advani Airport look : एक्ट्रेस दिखा रही थीं फैशन का जलवा, लेकिन लग गया Deepika Padukone को कॉपी करने का 'धब्बा'

'कबीर सिंह' फेम कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी को लेकर लग रहे कयासों की वजह से चर्चा में हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 04:06 PM

highlights

  • कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल
  • नेटिजन्स ने दीपिका पादुकोण से किया कंपेयर
  • कही दीपिका को कॉपी करने की बात

नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' फेम कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी को लेकर लग रहे कयासों की वजह से चर्चा में हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं. जिसमें उन्होंने काफी कूल लुक स्टाइल किया है. लेकिन जहां एक तरफ फैंस को उनका ये अंदाज पसंद आया. वहीं, कुछ नेटिजन्स ने उन पर दीपिका पादुकोण को कॉपी करने का 'आरोप' लगा डाला है. आज हम उनकी इसी वीडियो पर बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Kiara Advani- Sidharth Malhotra के लिए दिसम्बर का महीना होगा लकी या फिर साथ आएगा 'बैडलक'?

कियारा की ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो कार से निकलती हैं और एयरपोर्ट की तरफ जाने लगती हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर के जॉगर पैंट्स के साथ पीच कलर का टॉप और उसके ऊपर जैकेट लेयर की हुई है. एक्ट्रेस खुले बालों और ग्लासेस के साथ काफी कमाल का लुक दे रही हैं. उनके इस लुक को फैंस की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, नेटिजन्स के कमेंट्स की बात करें, तो एक यूजर ने लिखा, 'ये हमेशा दीपिका को क्यों कॉपी करती है??' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'कुछ भी कर लो, दीपिका नहीं बन सकती.' एक अन्य यूजर का कहना है, 'ठंड लग रही है, लेकिन फैशन जरूरी है.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Kiara Advani ने अपनी इस हरकत से Juhi Chawla को कर दिया था शर्मिंदा!

आपको बताते चलें कि हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसके ट्रेलर लॉन्च पर भी एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया था. जहां से उनकी फोटो और वीडियो भी सामने आयी थी. जिन पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. एक्ट्रेस इस फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ दिखने वाली हैं. जिसे 16 दिसम्बर, 2022 को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर किया जाएगा.