logo-image

Story Of Kakkars: पैदा होने से पहले ही नेहा कक्कड़ को मार डालना चाहते थे मां-बाप, Video में देखें उनके संघर्ष की कहानी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की स्ट्रगल जर्नी को दिखाया गया है

Updated on: 05 Jun 2020, 03:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कल यानी 6 जून को अपना जन्मदिन मनाएंगी. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी मेहनत की दम पर इस इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शोहरत विरासत में नहीं मिली बल्कि उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की स्ट्रगल जर्नी को दिखाया गया है. इस वीडियो को स्टोरी ऑफ कक्कड़ का सेकंड चैप्टर नाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका में नस्लभेद के खिलाफ आगे आए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, कही यह बात

टोनी कक्कड़ द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की पूरी जर्नी को दिखाया गया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने महज 4 साल की उम्र में ही गाना सीखना शुरु कर दिया था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) छोटी सी उम्र में ही बहन सोनू के साथ जगराते में भजन गाने भी जाया करती थीं.


इस गाने में यह भी बताया गया है कि उत्तराखंड के ऋषिकेश में पैदा हुईं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के मां-बाप उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे, क्योंकि उनके घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. लेकिन 8 हफ्ते बीत जाने के कारण नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की मां अबॉर्शन नहीं करा पाईं.

यह भी पढ़ें: साजिद खान ने शेयर किया भाई वाजिद का Video, कहा- मेरा भाई लीजेंड है और लीजेंड कभी मरते नहीं

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जर्नी को देखकर सीख मिलती है कि कभी हार नहीं माननी चाहिए. बता दें कि सबसे पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साल 2006 में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल मेंनजर आई थीं. नेहा इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाईं लेकिन अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों में छाप जरूर छोड़ गईं. आज के समय की बात करें तो वो इंडियन आइडल की जज बनकर भी टीवी पर नजर आ चुकी हैं.