logo-image

साजिद खान ने शेयर किया भाई वाजिद का Video, कहा- मेरा भाई लीजेंड है और लीजेंड कभी मरते नहीं

वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद ने भी उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपको पता चल जाएगा कि वाजिद संगीत से कितना प्यार करते थे

Updated on: 05 Jun 2020, 01:18 PM

नई दिल्ली:

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) के 1 जून 2020 को निधन से सिनेमा जगत में मशहूर साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई. वाजिद काफी लंबे वक्त से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और हाल ही में उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. वाजिद खान (Wajid Khan) तो अब नहीं रहे लेकिन सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद ने भी उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर आपको पता चल जाएगा कि वाजिद संगीत से कितना प्यार करते थे.

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद ने उनका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक कभी तुझे छोड़गा. मेरा भाई लीजेंड है और लीजेंड मरते नहीं. मैं आपको हमेशा प्यार करूंगा. मेरी खुशी में , मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.' इस पोस्ट के साथ साजिद ने वाजिद का मोबाइल पर पियानो बजाते हुए वीडियो शेयर किया है. आप भी देखें...

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की विशेषज्ञों से बातचीत से नफरत क्‍यों? स्‍वरा भास्‍कर ने उठाए सवाल

इससे पहले वाजिद खान (Wajid Khan) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वाजिद अपने भाई साजिद के लिए सलमान खान की फिल्म दबंग का गाना 'हुड हुड दबंग' गाते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में वाजिद खान (Wajid Khan) हॉस्पिटल में मौजूद नजर आ रहे हैं. आप भी देखें दोनों भाइयों के प्यार का ये वीडियो.

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हुई अनुराग कश्यप की रिलेशनशिप और नोटबंदी पर बनी 'चोक्ड'

खबरों की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी का गाना फैंस को सुनने को मिलेगा. साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान (Salman Khan) के कई प्रोजेक्ट्स में उनके साथ काम कर चुकी है. दोनों ने साल 1998 में सलमान खान-काजोल स्टारर फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शरुआत की थी.