News Nation Logo

नेहा कक्कड़ के बचपन की तस्वीरें वायरल, स्टेज पर माइक थामे यूं आईं नजर

नेहा कक्कड़ ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बहुत छोटी उम्र में स्टेज पर गाना गाती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2021, 06:00:38 PM
nehakakkar

नेहा कक्कड़ ने शेयर की बचपन की फोटो (Photo Credit: फोटो- @nehakakkar Instagram)

highlights

  • नेहा कक्कड़ ने बचपन की तस्वीर शेयर की
  • तस्वीर में नेहा कक्कड़ स्टेज पर गाना गाती नजर आ रही हैं
  • नेहा का जीवन संघर्षों से भरा रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. नेहा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने जीवन के संघर्षों को फैंस के साथ शेयर किया है. नेहा कक्कड़ ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बहुत छोटी उम्र में स्टेज पर गाना गाती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस बचपन की तस्वीर में उनके भाई टोनी कक्कड़ और माता-पिता भी स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं. नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका जीवन संघर्षों से भरा रहा है.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों का बढ़ाया ढांढस, किया ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'आप साफ देख सकते हैं कि जब मैंने गाना शुरू किया तब मैं कितनी छोटी थी. सिर्फ मैं ही नहीं, टोनी भैया भी हैं जो मां के सामने बैठे हैं. साथ में पापा बैठे हैं. आजकल लोग कहते हैं कि स्ट्रगल रियल होती है. हमारे केस में तो वाकई रियल है. कक्कड़ फैमिली बहुत ही प्राउड फैमिली है.' पोस्ट में दूसरी तस्वीर के लिए नेहा लिखती हैं, 'जब राइट स्वाइप करोगे तो मेरी अबकी तस्वीर है, इस खूबसूरत शख्स के साथ. इन्होंने ही मुझे हमारी लाइफ की यह सबसे खूबसूरत तस्वीर दी. धन्यवाद सर. आपने यह बहुमूल्य तस्वीर देके मुझे और भी ज्यादा मेहनत करने की शक्ति दे दी. जय माता दी.'

यह भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए एली अवराम को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी तस्वीरों के साथ संघर्ष के दिनों को याद किया और साथ ही बताया कि कैसे कम उम्र में ही उन्होंने गाना करना शुरू कर दिया था. नेहा ने बताया था कि उन्होंने महज चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या करती थीं. नेहा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के 53.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 06:00:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.