News Nation Logo

सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों का बढ़ाया ढांढस, किया ये Tweet

कभी एयरपोर्ट पर तो कभी सोशल मीडिया के जरिए लोग सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगा रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 May 2021, 05:23:58 PM
sonu sood

सोनू सूद की टीम ने बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

highlights

  • सोनू सूद की टीम ने बचाई 22 कोरोना मरीजों की जान
  • सोनू सूद लगातार जरूरतमंदो की मदद कर रहे हैं
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना से संक्रमित लोगों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे हालात में बॉलीवुड सेलेब्स आम जनता की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंदो की मदद कर रहे हैं. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी सोशल मीडिया के जरिए लोग सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगा रहे हैं. सोनू सूद की वजह से मंगलवार को 22 कोरोना मरीजों की जान बच गई. आधी रात को सोनू सूद को एक फोन आया जिस में  बताया गया कि अस्पताल की हालत काफी खराब है और वहां के मरीजों की जान बचाने के लिए मदद की जरूरत है. जिसके बाद सोनू सूद की तरफ से 15 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए एली अवराम को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है. सोनू ने मंगलवार को देर रात ट्वीट कर कहा, 'जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे. वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे. मैं उन्हें बताना चाहता हूं. आप असफल नहीं हुए हैं.'

यह भी देखें: PICS: जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल

पिछले साल से, सोनू सूद (Sonu Sood) कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की. 3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रियंका को एक तह हाथ इमोजी के साथ लिखा, "प्रियंका आपके समर्थन के लिए धन्यवाद. मैं वादा करता हूं कि हम ऐसा करेंगे"

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 05:21:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sonu Sood