logo-image

Shah Rukh Khan : किंग खान की तारीफ करना नेहा धूपिया को पड़ा भारी, फैंस ने याद दिलाई पुरानी बात

किंग खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉलीवुड के लिए एक वरदान साबित हुई है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की कमबैक वेंचर पठान ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. फैंस के साथ - साथ उनके कई सारे करीबी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2023, 04:40 PM

नई दिल्ली :

किंग खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉलीवुड के लिए एक वरदान साबित हुई है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की कमबैक वेंचर पठान ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. फैंस के साथ - साथ उनके कई सारे करीबी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्हीं में से एक नेहा धूपिया  (Neha Dhupia) हैं. हाल ही में, उन्होंने अभिनेता की सराहना की. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर से ये देखा नहीं गया और वो उनके कुछ पूराने बयान को सामने लेते आए, जो उन्होंने एक बार एक चैट शो के दौरान कहे थे. वहीं अब एक्ट्रेस (Neha Dhupia ON SRK) ने ट्रोलर्स का जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, '20 साल बाद, मेरा बयान सच हो गया. यह अभिनेता का करियर नहीं बल्कि राजा का शासन है! #KingKhan @iamsrk.'

यह भी पढ़ें : Athiya-KL Rahul Wedding: अथिया ने शेयर की अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें, दिए ब्राईडल गोल्स 

एक्ट्रेस के पुराने बयान की बात करें तो उन्होंने उसमें कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में दो ही चीज बिकते हैं, एक सेक्स दूसरा शाहरूख खान, जिसको लेकर पहले भी विवाद हुआ था. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं, जिन्होंने 25 जनवरी को हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग ली. 

पहले दिन 106 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, पठान ने दूसरे दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 113.60 करोड़ रुपये की कमाई की. किंग खान की इस फिल्म को फैंस दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं, जितना लोग इस फिल्म से उम्मीद कर रहे थे, फिल्म उससे कई ज्यादा छा गई है. और इसका श्रेय एक्टर की शानदार एक्टिंग और उनकी टीम की मेहनत को जाता है. 

यह भी पढ़ें :  Kangana Ranaut: कंगना का 'Pathan' सपोर्टस को करारा जवाब, दे डाली धमकी