logo-image

Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर के बर्थडे को बेटी रिद्धिमा ने बनाया खास, देखें Photo

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने बीते दिन रात को नीतू के लिए जन्मदिन की डिनर की मेजबानी की. डिनर की एक झलक साझा करते हुए रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की

Updated on: 08 Jul 2020, 05:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपना 62वां जन्मदिन मनाया, वहीं खास अवसर को और खास बनाने के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने बीते दिन रात को नीतू के लिए जन्मदिन की डिनर की मेजबानी की. डिनर की एक झलक साझा करते हुए रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ पोज देती नजर आईं.

तस्वीर के कैप्शन में रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने लिखा, 'मेरी आयरन लेडी, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, ढेर सारा प्यार मां.'

यह भी पढ़ें: टोरंटो फिल्म फेस्ट 2020 की ब्रांड एंबेसडर बनीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया Video

View this post on Instagram

Happiest bday my Iron Lady I love you so much Ma ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

View this post on Instagram

Thursday night dinner with mommy 💕 #quarantinedinnerideas

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इसके अलावा डिनर के लिए रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni)ने घर पर ही खाना बनाया, जिसकी झलकी उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की. साझा की गई तस्वीरों में से एक में नीतू को गुब्बारों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिन पर जन्मदिन के संदेश लिखे थे. वहीं एक अन्य फोटो में रिद्धिमा और नीतू कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कही ये बात

इन तस्वीरों के कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है, 'मां के जन्मदिन से पहले का डिनर. हैशटैगखानातैयारहै.' बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Singh) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. नीतू ने साल 1966 में 'सूरज' 'वारिस' और 'पवित्र पापी' 'दो कलियां' फिल्में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. इसके बाद नीतू कपूर ने साल 1973 में आई फिल्म 'रिक्शावाला' से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया. नीतू और ऋषि कपूर ने साथ में कई फिल्में कीं जिनमें 'रफूचक्कर', 'दूसरा आदमी', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी' जैसी फिल्मों में के नाम शामिल हैं.