logo-image

Indian Idol 12 : नीतू कपूर ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन, Video हुआ वायरल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शो के दौरान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शगुन का लिफाफा भी दिया और कहा कि ये उनके और ऋषि कपूर की तरफ से है

Updated on: 25 Mar 2021, 09:48 AM

highlights

  • रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इन दिनों काफी सुर्खियों में है
  • 'इंडियन आइडल 12' शो में नीतू कपूर पहुंची थीं
  • नीतू कपूर ने नेहा कक्कड़ को शगुन दिया

नई दिल्ली:

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12'  ( Indian Idol 12) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में शो में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पहुंची थीं. शो के दौरान एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपने पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हो गई थीं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शो के दौरान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शगुन का लिफाफा भी दिया और कहा कि ये उनके और ऋषि कपूर की तरफ से है. दरअसल, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नेहा कक्कड़ से शादी के बाद पहली बार मिली थीं, जिसकी वजह से उन्होंने नेहा को शगुन का लिफाफा दिया. नीतू कपूर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त के बाद अभिनेता सलमान खान ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) शगुन का लिफाफा देते हुए नेहा कक्कड़ से कहती हैं, 'भारत में यह परंपरा है कि जब भी आप शादी के बाद पहली बार किसी से मिलते हैं तो आप उन्हें शगुन देते हैं. मुझे उस वक्त शगुन देने का मौका नहीं मिला तो यह मेरे और ऋषि जी की तरफ से आपको एक आशीर्वाद है. आप अच्छे से जीवन बिताएं और खूब खुशियां मिलें.' वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नीतू कपूर, नेहा कक्कड़ को एक गोल्डन कलर का लिफाफा दे रही हैं. नेहा कक्कड़ ने भी लिफाफा लेने के बाद तुरंत ही नीतू कपूर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी मीरा, यकीन ना हो तो देखें Video

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोरोना पॉजिटिव भी हो गई थीं. इस फिल्म में वह अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नीतू कपूर मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बारे में बात करें तो बीते साल 26 अक्टूबर को उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी रचाई है.