logo-image

उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी मीरा, यकीन ना हो तो देखें Video

उर्वशी (Urvashi Rautela) की तरह ही उनकी मम्मी मीरा (Meera Rautela) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 24 Mar 2021, 03:39 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं
  • उर्वशी की मम्मी मीरा रौतेला किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं
  • उर्वशी की मम्मी मीरा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन क्या आपने उर्वशी की मम्मी मीरा रौतेला (Meera Rautela) को देखा है अगर नहीं तो आपने बहुत कुछ मिस कर दिया है. उर्वशी की तरह ही उनकी मम्मी मीरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उर्वशी की मम्मी को किसी न किसी वजह से फिल्मी दुनियां में कैरियर बनाने का मौका भले ही न मिला हो, लेकिन बेटी को हीरोइन बनाने में उनका ही हाथ रहा होगा. आज हम आपके लिए लाए हैं उर्वशी की मम्मी मीरा रौतेला के कुछ अनदेखे वीडियो.

यह भी पढ़ें: वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना से संक्रमित हुए फिल्ममेकर रमेश तौरानी

मीरा रौतेला (Meera Rautela) को जब आप उर्वशी के साथ खड़े देखेंगे, तो आपको वो उर्वशी की मम्मी कम उनकी बड़ी बहन ज्यादा लगेंगी. उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली उर्वशी अपनी खूबसूरती का क्रेडिट अपनी मम्मी को देती हैं. हाल ही में मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने एक वीडियो शेयर किया हे जिसमें वो खरगोश को घास खिलाती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं इससे पहले मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने बर्फ से खेलते हुए वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या के नाम पर अभिषेक को किया ट्रोल तो, एक्टर ने दिया करारा जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

मीरा रौतेला (Meera Rautela) जिम में भी खूब पसीना बहाती हैं. उर्वशी की मम्मी मीरा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो जिम में एक बड़े टायर के साथ एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

वहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया पर आए दिन उनके भी मस्ती करते हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है जिस पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी पानी के बुलबुले के साथ खेलती नजर आ रही हैं. 

उर्वशी रौतेला के करियर की बात करें तो उन्होंने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उर्वशी की पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी. आखिरी बार उर्वशी रौतेला फिल्म वर्जिन भानूप्रिया में नजर आई थीं.