logo-image

ऐश्वर्या के नाम पर अभिषेक को किया ट्रोल तो, एक्टर ने दिया करारा जवाब

जूनियर बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्रोलर के ट्वीट का ऐसा जवाब दिया है कि उसने अपना अकाउंट ही ट्विटर से हटा लिया है

Updated on: 24 Mar 2021, 12:11 PM

highlights

  • ऐश्वर्या का नाम पर अभिषेक बच्चन को किया गया ट्रोल
  • अभिषेक ने ट्रोलर को दिया शानदार रिप्लाई
  • अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के ट्वीट औप पोस्ट के जवाब भी देते रहते हैं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्रोल करते हुए ऐसा ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जूनियर बच्चन ने ट्रोलर के ट्वीट का ऐसा जवाब दिया है कि उसने अपना अकाउंट ही ट्विटर से हटा लिया है. यूजर ने अभिषेक के फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप कुछ नहीं है. केवल एक चीज है जिसकी वजह से मुझे आपसे जलन होती है वह है आपकी खूबसूरत पत्नी. जिसके लायक नहीं हो आप.'

यह भी पढ़ें: कंगना के धुरविरोधी राम गोपाल वर्मा भी हुए मुरीद, 'Thalaivi' की जमकर की तारीफ

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'ठीक है. आपकी राय के लिए धन्यवाद. बहुत ज्यादा उत्सुक हूं ... मुझे पता है कि इलियाना डिक्रूज और निकिता दत्ता ने शादी नहीं की है, जो हममें से बाकी लोग हैं (अजय देवगन, कूकी गुलाटी, सोयम शाह) ... पीएस -  डिज्नी + हॉटस्टार.' अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अभिषेक ने कई बार ट्रोलर्स को शानदार जवाब दिया है और इस बार भी जवाब देते हुए अभिषेक ने दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इमरान का किसिंग सीन देखने के बाद पत्नी ने किया था ऐसा हाल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बात करें तो उन्होंने फिल्म रिफ्यूजी से करीना कपूर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं. बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म 8 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, हर्षद मेहता के किरदार में हैं और उनका लुक काफी दमदार है. देखना होगा दर्शकों से फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.