logo-image

Birthday Special: इमरान का किसिंग सीन देखने के बाद पत्नी ने किया था ऐसा हाल

जब बॉलीवुड में किसिंग सीन का ट्रेंड शुरू हुआ तो इमरान (Emraan Hashmi) के नाम ऐसी कई फिल्में आईं जिनमें उन्होंने कई किसिंग सीन दिए. इमरान हाशमी का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है

Updated on: 24 Mar 2021, 10:23 AM

highlights

  • इमरान आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 को हुआ था
  • इमरान हाशमी को 'सीरियल किसर' का टैग मिला है

नई दिल्ली:

Happy Birthday Emraan Hashmi: बॉलीवुड के फेमस एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 24 मार्च साल 1979 को मुंबई में जन्में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को बॉलीवुड का 'सीरियल किसर' कहा जाता है. जब बॉलीवुड में किसिंग सीन का ट्रेंड शुरू हुआ तो इमरान के नाम ऐसी कई फिल्में आईं जिनमें उन्होंने कई किसिंग सीन दिए. इमरान हाशमी का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है. बॉलीवुड में इमरान ने कई शानदार फिल्में दी हैं. फिल्मों में इमरान के किरदार हमेशा सुर्खियों में रहते हैं यही वजह है कि इमरान हाशमी अपने अलग-अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि किसिंग सीन के चलते इमरान को घर पर बीवी से मार भी पड़ी है.

यह भी पढ़ें: 'हाथी मेरे साथी' और 'डी कंपनी' की रिलीज डेट टली, जानें क्या है वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पत्नी परवीन हाशमी जब उन्हें फिल्म में किस करते हुए देखती थीं तो वह भड़क जाती थीं. इस इंटरव्यू में इमरान ने मजाकिया अंदाज बताया था कि अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारती है पहले वो बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती है. मतलब अब एक तरह से वह शांत हो गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

यह भी पढ़ें: भाग्यश्री ने खास अंदाज में कंगना को किया बर्थडे विश, लिखा ये पोस्ट

इसके साथ ही इमरान ने बताया था कि वह अपनी पत्नी को किसिंग सीन के लिए एक बैग भी गिफ्ट करते हैं जिसकी वजह से परवीन की अलमारी बैग से भरी हुई है. बता दें कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और परवीन हाशमी की शादी को 14 साल हो चुके हैं. दोनों का एक प्यारा बेटा भी है. इमरान हाशमी के करियर की बात करें तो उनकी शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म फुटपाथ से साल 2003 में हुई थी. इस फिल्म में इमरान के अभिनय और किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के बाद इमरान हाशमी ने मर्डर, गैंगस्टर, मर्डर 2, आवारापन, द डर्टी पिक्चर, जन्नत, वंस अपॉन टाइम इन मुंबई सहित कई शानदार फिल्मों में नजर आए. हाल ही में इमरान की फिल्म मुंबई सागा रिलीज हुई है. इमरान हाशमी को अब अपनी अगली फिल्म 'चेहरे' के रिलीज होने का इंतजार है. यह एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में नजर आएंगे.